Home Bollywood News, कपिल शर्मा के साथ तबाही मचाने को तैयार हैं भारती सिंह, मुंबई...

कपिल शर्मा के साथ तबाही मचाने को तैयार हैं भारती सिंह, मुंबई आते ही किया ये ट्वीट

86
0
Kapil Sharma

कपिल शर्मा ने जब से टेलीविजन की दुनिया में वापसी करने की बात कही है तब से उनके फैंस काफी एक्साइटेड है। कपिल अपनी इस नई पारी को लेकर उत्साहित है और सोशल मीडिया पर लगातार अपनी हर अपडेट दे रहे हैं। कपिल करीब डेढ़ महीने बाद मुंबई लौट आए हैं जिसकी तस्वीर भी शेयर की। इस तस्वीर में कपिल अपने दोस्तों के साथ नजर आ रहे हैं।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए कपिल ने लिखा – ‘डेढ़ महीने बाद मुंबई वापस लौट आया हूं। अब आप लोगों को हंसाने का वक्त आ गया है। वह भी नए सीजन के साथ।’ इस तस्वीर के बाद कपिल ने अष्टमी पूजा के दिन एक और तस्वीर शेयर की है जिसमें उनका पेट चीकू बच्चों के साथ मस्ती करते हुए दिखाई दे रहा है।

कपिल के जैसे ही मुंबई वापस लौट आने की बात कही वैसे ही सोशल मीडिया पर फैंस उनका स्वागत करने लगे। इस बीच मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह ने भी लिखा वेलकम बैक भाई चलो तबाही मचाते हैं। भारती के इस ट्वीट से ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि हो सकता है इस बार कपिल के शो में उन्हें देखा जाए। दरअसल, शादी के बाद भारती इस वक्त किसी भी शो से जुड़ी हुई नहीं है ऐसे में भारती के आने की उम्मीद लगाई जा रही है। यहां तक कि उनका ट्वीट भी इसी ओर इशारा कर रहा है।

भारती कपिल के शो में पहले भी काम कर चुकी हैं लेकिन कुछ वक्त बाद ही वह शो से अलग हो गई थीं। वहीं सुनील ग्रोवर के शो में आने को लेकर अभी भी सस्पेंस बना हुआ है। सुनील ग्रोवर सलमान खान की ‘भारत’ फिल्म की शूटिंग में बिजी है जिस वजह से अभी तक कुछ भी तय नहीं है। कुछ दिन पहले कपिल की कुछ तस्वीरें सामने आई थीं जिसमें वह हिमाचल प्रदेश स्थित मां बगलामुखी के दरबार में दर्शन करते हुए दिखाई दिए थे।

खबरों की मानें तो कपिल शर्मा अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से दिसंबर में शादी करने जा रहे हैं। शादी का ये फंक्शन चार दिन तक चलेगा। कपिल शर्मा की शादी उनके पंजाब में स्थित घर से होगी। पंजाब में शादी के बाद कपिल मुंबई में भी एक रिस्पेशन देंगे। फिलहाल यह देखना होगा कि कपिल का शो ‘द कपिल शर्मा’ इस बार लोगों के दिलों में कितनी जगह बना सकता है।

कपिल शर्मा के साथ तबाही मचाने को तैयार हैं भारती सिंह, मुंबई आते ही किया ये ट्वीट
Rate this post

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*