Home Bollywood News, टीचर ने तीन साल के बच्चे को बेरहमी से पीटा, पीठ और...

टीचर ने तीन साल के बच्चे को बेरहमी से पीटा, पीठ और चेहरे पर पड़े नील

344
0
Child

गवर्नमैंट मॉडल सीनियर सैकेंडरी स्कूल सैक्टर-26 में अध्यापिका ने नर्सरी के बच्चे की बुरी तरह पिटाई कर दी। बच्चे के चेहरे और पीठ पर गहरे निशान हैं। परिजनों का कहना है कि जब वह स्कूल में पहुंचे तो टीचर ने दलील दी कि बच्चा बार-बार शरारत कर रहा था और रोकने के बावजूद वह नहीं मान रहा था।

बच्चे के परिजनों ने प्रिंसिपल से आग्रह किया कि तुरंत इस मामले में सख्त कार्रवाई की जाए व अध्यापिका को सस्पैंड/ट्रांसफर किया जाए। वहीं प्रिंसिपल को परिवार ने लिखित में भी शिकायत दी है। प्रिंसिपल ने कहा कि इस शिकायत को सीनियर अधिकारियों को भेजा जाएगा। आम आदमी पार्टी के बापूधाम कॉलोनी के अध्यक्ष दिनेश दलेरे बच्चे के परिजनों के साथ रहे। उन्होंने आप के सीनियर नेताओं को भी सूचित किया।

स्कूल जाने के नाम से ही डर रहा अरमान :

परिजनों ने बताया कि बच्चा स्कूल जाने के नाम से ही डर रहा है। जब उन्हें पता लगा कि उनके बच्चे को इतनी बुरी तरह पीटा गया है, तब उन्होंने 100 नंबर पर फोन कर पुलिस को सूचित किया।

पुलिसकर्मी भी सीधा जाकर प्रिंसिपल वीना कपूर से ही मिले। सिर्फ बच्चे के दादा को प्रिंसिपल ने अपने ऑफिस में बुलाया और उसे समझा बुझाकर वापस भेज दिया। परिवार के सदस्यों ने कहा कि वह शीघ्र ही परिवार समेत इस मुद्दे को लेकर डी.ई.ओ. से भी मिलेंगे।

टीचर ने तीन साल के बच्चे को बेरहमी से पीटा, पीठ और चेहरे पर पड़े नील
Rate this post

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*