Home Bollywood News, वीकेंड पर दिलजीत बने बॉलीवुड के नए ‘सूरमा’, जबरदस्त उछाल के साथ...

वीकेंड पर दिलजीत बने बॉलीवुड के नए ‘सूरमा’, जबरदस्त उछाल के साथ तीसरे दिन का कलेक्शन रहा धमाकेदार

55
0
Soorma

दिलजीत दोसांझ की फिल्म ‘सूरमा’ का कलेक्शन लगातार बढ़ता जा रहा है। इस फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत की थी लेकिन दूसरे और तीसरे दिन इसके आंकड़े में जबरदस्त उछाल देखा गया। इस फिल्म ने तीसरे दिन 10 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है जो कि किसी बड़ी कामयाबी से कम नहीं है।

दिलजीत दोसांझ पंजाबी गायक है जिस वजह से पंजाब के सिनेमाघरों में फिल्म को ज्यादा अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। पहले दिन के कलेक्शन को देखकर दिलजीत के फैंस थोड़े निराश जरूर हो गए थे लेकिन वीकेंड की वजह से फिल्म की कमाई में तेजी देखी गई। ‘सूरमा’ के कलेक्शन में लगातार बढ़ोत्तरी हो रही है। ‘सूरमा’ की रफ्तार देखकर इतना जरूर कहा जा सकता है कि जल्द ही ‘सूरमा’ अपना बजट निकाल लेगी।

‘सूरमा’ के आंकड़ों की बात करें तो फिल्म ने पहले दिन यानी कि शुक्रवार को 3.25 करोड़,शनिवार को 57.81% की ग्रोथ कर 5.05 करोड़ की कमाई की थी। वहीं रविवार के कलेक्शन को मिलाकर यह फिल्म करीब 13.25 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है। ‘सूरमा’ में संदीप सिंह का किरदार मशहूर पंजाबी गायक और अभिनेता दिलजीत दोसांझ निभा रहे हैं तो वहीं उनके साथ तापसी पन्नू अहम भूमिका में हैं।

सूरमा’ 1100 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई है। संदीप सिंह का किरदार निभा रहे दिलजीत दोसांझ ने फिल्म में जबरदस्त एक्टिंग की है। फिल्म का बजट 30 करोड़ बताया जा रहा है। ‘सूरमा’ से पहले बॉक्स ऑफिस पर खेल से संबंधित कई सारी फिल्में रिलीज हो चुकी हैं जिसमें बायोपिक भी शामिल हैं। इस फिल्मों के नाम भाग मिल्खा भाग, मैरी कॉम और चक दे इंडिया हैं।

बॉक्स ऑफिस पर खेल से संबंधित सभी फिल्मों को अच्छा रिस्पांस मिला है। ऐसे में ‘सूरमा’ आने वाले दिनों में अपनी पकड़ मजबूत कर पाएगी या नहीं यह तो समय ही बताएगा। खैर उत्तर भारत में दिलजीत दोसांझ के स्टार्डम के चलते फिल्म का बिजनेस अच्छा हो सकता है।

वीकेंड पर दिलजीत बने बॉलीवुड के नए ‘सूरमा’, जबरदस्त उछाल के साथ तीसरे दिन का कलेक्शन रहा धमाकेदार
Rate this post

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*