Mukesh Ambani

अंबानी परिवार ने बिग बी की पोती को दिया था खास न्योता, आराध्या के स्वागत में खर्च किए लाखों रुपए

पिछली रात मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने अपने बेटे आकाश की इंगेजमेंट पार्टी रखी थी। आकाश ने कुछ दिन पहले ही गोवा में श्लोका मेहता के साथ सगाई की थी। पार्टी में बॉलीवुड के दिग्गज सितारे शामिल हुए थे। सबसे ज्यादा चर्चा का विषय बनीं ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी आराध्या बच्चन।

यह पार्टी अंबानी परिवार के घर एंटिलिया में हुई थी। बच्चन परिवार से ऐश्वर्या अपनी 6 साल की बेटी आराध्या को लेकर पार्टी में पहुंची थीं। इसको लेकर कुछ लोगों ने ऐश्वर्या को बुरा-भला भी कहा। लोगों का कहना था कि जब आराध्या का अगले दिन स्कूल है तो ऐश्वर्या उन्हें एडल्ट पार्टी में लेकर क्यों गईं।

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, नीता अंबानी ने आराध्या को पार्टी में आने का पर्सनली इनविटेशन दिया था। नीता ने ऐश्वर्या से खासतौर पर कहा था कि वो आराध्या को पार्टी में लेकर जरूर आएं। पार्टी में बच्चों के लिए खास इंतजाम किए गए थे। सभी को पिंक ड्रेस कोड में आना था।

इसलिए ऐश्वर्या ने भी आराध्या को वही ड्रेस पहनाई जो उसने 70वें कांस फिल्म फेस्टिवल के दौरान पहनी थी। पार्टी में स्कूल की तरह ही बच्चों के लिए गुब्बारे, चॉकलेट और गिफ्ट्स का खास इंतजाम था। यहां बच्चों के खेलने की भी व्यवस्था थी। बता दें कि आराध्या धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ती हैं।

नीता इस स्कूल की फाउंडर और चेयरपर्सन हैं। नीता बच्चों को पार्टी में बुलाकर स्कूल जैसा माहौल देना चाहती थीं। इसके अलावा नीता अंबानी की मां कोकिलाबेन आराध्या को बहुत प्यार करती हैं। वो जब भी आराध्या से मिलती हैं तो उसे खूब सारी चॉकलेट और टॉफी देती हैं।

आराध्या की ड्रेस रिपीट करने को लेकर लोग अक्सर ऐश्वर्या को ट्रोल करते रहते हैं। इस पर ऐश्वर्या अपने हर इंटरव्यू में कहती हैं, ‘आराध्या एक नॉर्मल बच्ची है वो एक बार पहनी हुई ड्रेस फेक थोड़ी देगी। वो अपनी ड्रेस पर इतना खर्च क्यों करेगी।’

Rate this post

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*