Anil Kapoor

अनिल कपूर ने फन्ने खान को लेकर किया ये ख़ुलासा, फिल्म में ऐश भी हैं

अनिल कपूर हाल ही में सलमान खान स्टारर रेस 3 की टीम में शामिल हुए हैं। वो अपनी बेटी सोनम कपूर के साथ ‘एक लड़की को देखा तो … ‘ फिल्म में भी काम कर रहे हैं।

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। अनिल कपूर अपनी अगली फन्ने खान को लेकर बहुत उत्साहित हैं। फिल्म में उनका काम लगभग पूरा हो गया है और अब उन्हें सिर्फ फिल्म के आने का इंतज़ार है।

मुंबई में हुए एक कार्यक्रम में मीडिया से बातचीत के दौरान फन्ने खान से जुड़ी कुछ बातें बताई। अनिल ने बताया कि उनकी फिल्म ‘फन्ने खान’ की शूटिंग उनके लिए लगभग समाप्त हो चुकी है। बस फिल्म के एक गाने को शूट किया जाना बाकी है। इस मौके पर उनके साथ ऐश्वर्या राय बच्चन भीं। दोनों फन्ने खान में साथ काम कर रहे हैं। अनिल ने इस दौरान यह पूछने पर कि ऐश के साथ फिर से काम करने का अनुभव कैसा रहा तो इस पर अनिल कपूर ने कहा “देखिये, मेरा सभी के साथ काम का अनुभव अच्छा ही रहा है। मैं इस फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित हूँ। मेरा काम कल ही खत्म हुआ है। मुझे शूट करने में बड़ा मज़ा आया। कल ही मेरी फिल्म लगभग समाप्त हुई है। बस एक आधे दिन का काम बचा हुआ है। पूरी फिल्म में भी बस एक या दो गाने शूट करने रह गए है।” अनिल कपूर ने इससे पहले ऐश्वर्या बच्चन के साथ फिल्म ‘ताल’ और ‘हमारा दिल आपके पास है’ जैसी फिल्मों में काम किया है। फिल्म में अनिल का अधेड़ आदमी का रोल है। बालों में सफेदी के साथ वो हाल में कई बार नज़र आये हैं। राकेश ओम प्रकाश मेहरा के प्रोडक्शन में बन रही ‘फन्ने खान’ में ऐश एक इंटरनेशनल सिंगर के रोल में हैं। उनके साथ राजकुमार राव भी दिखेंगे। फिल्म अगले साल रिलीज़ होगी।

अनिल कपूर हाल ही में सलमान खान स्टारर रेस 3 की टीम में शामिल हुए हैं। वो अपनी बेटी सोनम कपूर के साथ ‘एक लड़की को देखा तो … ‘ फिल्म में भी काम कर रहे हैं।

Rate this post

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*