Raveena Tendon

कभी एक्टर के प्यार में पागल रवीना ने की थी सुसाइड की कोशिश, करिश्मा से थी पक्की दुश्मनी

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस रवीना टंडन आज 43 साल की हो गईं हैं। उन्होंने 1991 में फिल्म “पत्थर के फूल” से करियर की शुरुआत की। उनके करियर के बारे में तो ज्यादातर बातें लोग जानते ही हैं, मगर निजी जिंदगी के कई ऐसे किस्से हैं, जो कम लोगों को पता हैं। आज हम आपको उनके बर्थडे के खास मौके पर उनके कुछ पर्सनल लाइफ से जुड़े किस्सों के बारे में बात करेंगे।

बताया जाता है कि रवीना और एक्टर अजय देवगन एक ही कॉलेज में पढ़ते थे। एक इंटरव्यू के दौरान रवीना ने बताया था कि उन्हें बड़ा दुख हुआ जब अजय ने उन्हें पहचानने से मना कर दिया था। इसके बाद फिल्म दिलवाले से दोनों के बीच नजदीकियां आनी शुरू हुई थीं लेकिन कुछ समय बाद करिश्मा कपूर से बढ़ती नजदीकियों के चलते अजय ने रवीना से दूरी बनानी शुरू कर दी थी। इसे लेकर रवीना बहुत टूट गई थीं। इसी वजह से उन्होंने आत्महत्या की भी कोशिश की।

इस बात को लेकर रवीना और करिश्मा में झगड़ा भी हो गया था। बेशक वह फिल्म “अंदाज अपना अपना” में बेस्ट फ्रेंड्स का रोल अदा कर रही थीं, लेकिन दोनों के बीच पक्की दुश्मनी हो चुकी थी।1997 में आए एक इंटरव्यू में रवीना ने कहा था, ”मैं हीरोइन का नाम नहीं लूंगी, लेकिन वह इतना असुरक्षित महसूस करती है कि उसने मुझे 4 फिल्मों से निकलवा दिया। यहां तक बताया जाता है कि करिश्मा ने बॉलीवुड पार्टीज में रवीना के साथ पोज देने तक से मना कर दिया करती थीं।

हालांकि जब अजय देवगन ने काजोल के लिए करिश्मा को भी छोड़ दिया, तब तीनों के बीच स्थिति काफी बदल गई। अब रवीना की भी शादी हो चुकी है और वो दो बच्चों राशा और रणबीर की मां हैं।

बता दें कि वहीं करिश्मा भी समायरा और कियान की सिंगल मदर है। कुछ समय पहले आए इंटरव्यू में करिश्मा ने कहा था कि हमारे बच्चे एक ही स्कूल में जाते हैं और हम अब फिर से दोस्त बन गए हैं। हालांकि रवीना ने शादी से पहले ही 90 के दशक में दो बच्चियों को गोद भी लिया था। वो दोनों बेटियों की शादी भी कर चुकी हैं।

Click Here To See More Photos

Rate this post

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*