India Team Reached Chandigarh

खराब मौसम में श्रीलंका टीम नहीं पहुंच पाई चंडीगढ़, मैच के दिन भी बादल छाने के आसार

ठंड बढ़ी तो पहले बॉलिंग करने वाले को होगा फायदा…

धर्मशाला.कांगड़ा में सोमवार सुबह से धौलाधार की पहाड़ियों पर बर्फबारी और मैदानों पर बारिश शुरू हो गई। साेमवार दोपहर करीब दो बजे श्रीलंका टीम को लेने पहुंचा चार्टर प्लेन तेज बारिश के कारण पहले तो एयरपोर्ट के ऊपर ही मंडराता रहा। इसी दौरान जहाज में एक एयरहोस्टेट की हालत खराब हो गई। इस वजह से जहाज को जैसे-तैसे उतारा गया। एयरहोस्टेस को फर्स्टएड दी गई।

प्लेयर्स के बैठने के बाद जैसे ही जहाज उड़ने को तैयार हुआ तो खराब मौसम के कारण यह संभव नहीं हो पाया। जबकि भारतीय टीम दोपहर 12 बजे ही जहाज से चंडीगढ़ रवाना हो गई थी। उन्हें सड़क के रास्ते चंडीगढ़ भेजने की भी बात हुई लेकिन टीम मैनेजमेंट ने जाने से इनकार कर दिया। इसके बाद सभी खिलाड़ी वापस ‘द पैवेलियन’ होटल पहुंच गए। अब वे मंगलवार को चंडीगढ़ पहुंचेंगे। वहां उनका मोहाली स्टेडियम में 13 दिसंबर काे मैच है। बुधवार को भी आंशिक बादल छा सकते हैं और एकाध बार बौछार पड़ सकती है। लेकिन इसके भी आसार काफी कम हैं।

बारिश से गिरा पारा, आज भी हो सकती है बारिश

पिछले दो दिन से तेज धूप निकलने की वजह से दिन का तापमान बढ़ गया था। रविवार रात को ही आसमान में बादल छा गए। सुबह 9 बजे के आसपास एक बार फिर धूप निकली लेकिन कुछ ही देर में बादल सूरज पर हावी हो गए। उसके बाद रुक-रुक कर शहर में हल्की बौछारें पड़ती रहीं। मौसम विभाग चंडीगढ़ के निदेशक सुरेंद्र पाल ने बताया कि वेस्टर्न डिस्टरबेंस के चलते मौसम में यह बदलाव आया है। उन्होंने बताया कि मंगलवार को भी बारिश के आसार हैं। इस दौरान एक-दाे अच्छे स्पेल आ सकते हैं।

दिन और रात का टेम्प्रेचर गिरेगा

सोमवार को चंडीगढ़ सुबह 8.30 बजे से रात 8.30 बजे तक शहर में 3.7 मिलीमीटर बारिश दर्ज की गई। शहर का अधिकतम तापमान 21.6 डिग्री दर्ज किया गया, जो सामान्य से एक डिग्री कम रहा। वहीं रविवार रात का न्यूनतम तापमान 11.6 डिग्री दर्ज किया गया, जो सामान्य से पांच डिग्री ज्यादा रहा। बुधवार से तापमान में गिरावट आने के साथ-साथ सुबह और शाम के वक्त कोहरा छाने के आसार हैं। बारिश के इस स्पेल के बाद दिन और रात के तापमान में गिरावट आना शुरू हो जाएगी।

वनडे मैच की 50% टिकट सेल, चेयर ब्लॉक की 1500 ही बचीं

पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन में 13 दिसंबर को होने वाले भारत और श्रीलंका वनडे के 50 प्रतिशत टिकट सेल हो चुकी हैं। एसोसिएशन ने अपने बयान में कहा कि सबसे ज्यादा टिकट चेयर और स्टूडेंट ब्लॉक की सेल हुई हैं। इन दाेनों में कुल 1500 विकेट ही बची हैं। पीसीए ने क्रिकेट फैंस से गुजारिश की है कि वे टिकट को पीसीए काउंटर्स आैर बैंक से ही लें। किसी भी बाहर व्यक्ति से ब्लैक में टिकट न खरीदें। उन्होंने कहा कि बॉक्स और पैवेलियन टैरेस की टिकट भी लगभग सेल हो चुकी हैं

Rate this post

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*