गुड न्यूजः आज फ्री में डलवा सकते हैं पेट्रोल, बस करना होगा ये काम

लगातार बढ़ रही पेट्रोल और डीजल की कीमतों से परेशान लोग अगले आज फ्री में पेट्रोल भरवा सकते हैं, इसके लिए बस एक काम करना होगा।

यह एक स्पेशल ऑफर है और इसकका फायदा उठाने के लिए लोगों को सिर्फ अपने भुगतान का तरीका बदलना होगा। यह जानकारी चंडीगढ़ सेक्टर 7सी स्थित सिद्धू सर्विस स्टेशन के संचालक पंकज ने दी।

उन्होंने बताया कि यह ऑफर मोबिक्विक कंपनी दे रही है। यह 20 नवंबर से शुरू हुआ था और 24 नवंबर तक रहेगा। शाम को 6 बजे से 9 बजे तक पेट्रोल भरवाने पर इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं।

ऑफर के तहत अगर आप पेट्रोल-डीजल भरवाने के लिए इस मोबाइल वॉलेट से भुगतान करते हैं, तो 100 फीसदी कैशबैक मिलेगा। इस ऑफर के तहत आपको 100 फीसदी कैशबैक मिल रहा हो, लेकिन अधिकतम कैशबैक 100 रुपए तक का ही मिलेगा।

पेट्रोल पंप पर जैसे ही आप ईंधन भरवाएं, QR कोड स्कैन कर के इस वॉलेट के जरिये भुगतान करना है। इसके बाद आपके वॉलेट में 24 घंटों के भीतर कैशबैक आ जाएगा। इस कैशबैक का इस्तेमाल अगली बार डीजल-पेट्रोल भरवाने में किया जा सकता है।

हालांकि, यह कैशबैक आपको सुपरकैश के रूप में मिलेगा। वहीं इस सुपरकैश का इस्तेमाल आप अगली बार डीजल-पेट्रोल के लिए तभी कर सकेंगे, जब आप कम से कम 200 रुपए का ट्रांजेक्शन करेंगे। आपको कैशबैक पाने के लिए कम से कम 10 रुपए की ट्रांजेक्शन करनी होगी।

Rate this post

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*