Gopal Sweets

गोपाल स्वीट्स के पूर्व कर्मी ने अन्य 2 साथियों सहित की थी लूट

सैक्टर-8 स्थित गोपाल स्वीट्स के मालिक सरनजीत से 6.25 लाख रुपए की लूट करने के मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने कहा कि योजना के तहत इस वारदात को अंजाम देने वाले गोपाल स्वीट्स के पूर्व कर्मी कैंबवाला निवासी नीतिश सिंह और वहीं के रहने वाले उसके साथी दीपक और जनक को गिरफ्तार कर उनके पास से 4.43 लाख रुपए भी बरामद कर लिए हैं।

आरोपी नीतिश सिंह जनवरी में यहां से गार्ड की नौकरी छोड़ कर गया था। उसने यहां करीब 8 माह तक नौकरी की थी, जिस कारण उसे दुकान में कैश लाने व ले जाने की पूरी जानकारी थी। इसी का लाभ लेकर उसने 2 अन्य साथियों के साथ मिलकर लूट की योजना बनाई और वारदात कर डाली। पुलिस ने तीनों आरोपियों को जिला अदालत में पेश किया जहां से सभी को 3-3 दिन के रिमांड पर भेज दिया गया।

एस.एस.पी. निलांबरी जगदले ने बताया कि गोपाल स्वीट्स और आसपास के घरों में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों की वारदात के समय और कुछ दिन पहली की फुटेज जांची। इसमें पता लगा कि जो आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद कैश लेते फरार होते दिख रहे हैं वही आरोपी वारदात से पहले 3 दिन तक लगातार वहां रैकी करते नजर आ रहे हैं।

एक युवक गोपाल स्वीट्स में पिछले साल काम करता था और हाल ही में उसने जनवरी में ही यहां से नौकरी छोड़ी थी। पुलिस ने वारदात के मुख्य आरोपी नितीश की पहचान कर उसे गिरफ्तार किया और बाद में उसकी निशानदेही पर उसके अन्य 2 साथियों को काबू किया।

पुलिस ने उनकी निशानदेही पर उनके पास से लूट की रकम में से 4.43 लाख रुपए की नकदी भी बरामद कर ली। आरोपी जनक सिंह सी.सी.टी.वी. कैमरा इंस्टाल करने का काम और दीपक रोज गार्डन में पार्किंग अटैंडैंट हैं। एक्टिवा दीपक की मां के नाम रजिस्टर्ड है।

Rate this post

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*