Don3

डॉन 3′ में प्रियंका को रिप्लेस कर सकती हैं दीपिका पादुकोण

मुंबईः हॉलीवुड का रुख कर चुकी दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा की यूं तो कई चीजों में तुलना की जाती है, लेकिन अब खबरों की मानें तो संजय लीला भंसाली की फिल्‍म में रानी पद्मिनी बनने वाली एक्‍ट्रैस दीपिका पादुकोण अब ‘जंगली बिल्‍ली’ बनने के लिए तैयार हैं। दरअसल एक की खबर के अनुसार ऐसी खबरें आ रही हैं कि आने वाली फिल्‍म ‘डॉन 3’ में अब दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा की जगह ले सकती हैं और इसकी वजह हैं शाहरुख खान।

खबरों की मानें तो शाहरुख ने इस फिल्‍म के लिए अपनी फेवरेट दीपिका पादुकोण के नाम की सिफारिश की है। शाहरुख खान के साथ फिल्‍म ‘ओम शांति ओम’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली दीपिका अभी तक ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ और ‘हैप्पी न्यू ईयर’ जैसी फिल्‍मों में उनके साथ नजर आ चुकी हैं। इन सारी बातों से लगता है कि इस बार ‘काशीबाई’ और ‘मस्‍तानी’ की इस जंग में फिर से मस्‍तानी जीत सकती हैं और शाहरुख की ‘जंगली बिल्‍ली’ बन सकती

इसके अलावा प्रियंका खुद भी इन दिनों पूरी तरह से हॉलीवुड में बिजी हैं। वह अपनी अमेरिकन टीवी सीरीज ‘क्‍वांटिको 3’ की शूटिंग में बिजी हैं। इसके अलावा वह हॉलीवुड की 2 फिल्‍मों का भी हिस्‍सा हैं। ऐसे मे प्रियंका का बॉलीवुड में ‘डॉन 3’ के लिए वापिस आना थोड़ा मुश्किल ही लग रहा है।

बता दें, शाहरुख और दीपिका एक साथ ‘ओम शांति ओम’, ‘चेन्नै ऐक्सप्रेस’ और ‘हैपी न्यू ईयर’ जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। इसके अलावा आनंद एल राय द्वारा निर्देशित शाहरुख की आने वाली फिल्म में भी दीपिका कैमियो में नजर आएंगी।

Rate this post

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*