Ranbir Kapoor

नीतू कपूर की बहू बनने के लिए तैयार हैं आलिया भट्ट, करण जौहर ने बातों-बातों में खोल दी पूरी प्लानिंग

करण जौहर, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट तीनों की दोस्ती बॉलीवुड में मशहूर है । तीनों ने साथ काम किया है अक्सर करण, आलिया-रणबीर के रिलेशन को लेकर बयान देते रहे हैं । करण इन दिनों अपने चैट शो ‘कॉलिंग करण सीजन 2’ को होस्ट कर रहे हैं ।

इस बार उन्होंने अपने शो में रणबीर कपूर को इनवाइट किया । यहां करण ने रणबीर से उनकी लव लाइफ और अफेयर के बारे में सवाल पूछे । रणबीर ने अपने रिश्ते में की गई गलतियों के बारे में बताना शुरू किया । इसके बाद रणबीर ने भी करण से सवाल पूछे ।

रणबीर पूछते हैं कि अगर एक रिलेशनशिप में आप एक गलती करते हो, और फिर दोबारा वो गलती करते हो तो उसको सुलझाने के लिए सबसे अच्छा तरीका क्या होगा । इस बारे में करण जौहर कहते हैं, ‘फिर तो आपको वो रिलेशन खत्म कर देना चाहिए ।’

करण आगे कहते हैं, ‘आप एक गलती करते हो । फिर उसी गलती को दोहराते हो । आपको ये एहसास भी नहीं होता कि आप बार-बार एक गलती क्यों कर रहे हो । इसका मतलब कुछ तो गलत है और ये रिश्ता खत्म कर देना ही ठीक है।’

‘रणबीर, मुझे यकीन है कि तुम समझ गए होगे कि मैं किस बारे में बात कर रहा हूं ।’ इसके बाद रणबीर ने करण के साथ एक रैपिड फायर राउंड भी खेला । उन्होंने सबसे पहले करण से उनके फोन का कोड पूछा । इसके बाद उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड के बारे में एक दिलचस्प सवाल पूछ लिया।

रणबीर ने पूछा, ‘आप मेरी गर्लफ्रेंड को क्या सलाह देना चाहेंगे ।’ तब करण ने कहा, ‘मुझे लगता है कि तुम दुनिया के सबसे अच्छे पति बनोगे और मैंने वो एडवाइस दे दी है, रणबीर ।’ करण के इस जवाब से लग रहा है कि रणबीर और आलिया शादी करने का प्लान बना रहे हैं ।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग के बाद आलिया और रणबीर के पैरेंट्स मिलेंगे और यहां दोनों के रिश्ते की बात होगी । इससे लग रहा है कि ये दोनों सेलेब अपने रिलेशन को अगले लेवल पर ले जाना चाहते हैं । अगर आलिया और रणबीर शादी करते हैं तो ये बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर शादी होगी ।

Rate this post

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*