Attack On Punjabi Singer Jassi Jasraj

पंजाबी गायक जस्सी जसराज पर जानलेवा हमला, दोस्त को छोड़कर लौट रहे थे

पंजाबी फिल्मों तथा गानों में नाम कमाने वाले जस्सी जसराज ने खरड़ के एक कांग्रेसी पार्षद, बिल्डर तथा उसके साथियों की ओर से उस पर जानलेवा हमला करने की शिकायत थाना सिटी पुलिस में दर्ज करवाई है।

जस्सी जसराज ने बताया कि मंगलवार देर लगभग साढे़ दस बजे वह अपने एक दोस्त को अमन सिटी में छोड़कर जब अपने घर सन्नीं एनक्लेव की ओर आ रहा था तो अचानक दो तीन लोग भागते हुए उसकी कार के पास आए और कार पर पत्थरों से हमला कर दिया जिस कारण उसकी कार का पिछला शीशा टूट गया।

जस्सी जसराज ने बताया कि यह लोग डंडों तथा हथियारों से लैस थे जिन्हें देखकर वह अपनी कार समेत घटनास्थल से भाग गया। उन्होंने आगे बताया कि उन्होंने खरड़ के एक कांग्रेसी पार्षद, बिल्डर तथा उसके दो साथियों के खिलाफ गांव देसू माजरा की शामलात देह हस्त जर खेवट नंबर 33/18 2/18/3 की गलत तरीके से रजिस्ट्री करवाने संबंधी थाना सदर पुलिस खरड़ में धारा 406, 420, 120 बी के तहत मामला दर्ज करवाया था और उसे शक है कि इन लोगों ने ही उस पर जानलेवा हमला करवाने की कोशिश की है।

45 दिन बाद भी बिल्डर को गिरफ्तार नहीं किया। जस्सी जसराज ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि आरोपी बिल्डर के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज हो चुका है और पुलिस उसे इस मामले में पूछताछ के लिये थाने भी बुला चुकी है लेकिन पुलिस ने आरोपी को थाने में बुला कर छोड़ दिया था और अब 45 दिन बीत जाने पर भी सदर पुलिस खरड़ उसे गिरफ्तार नहीं कर रही है। जस्सी जसराज ने कहा कि आरोपी बिल्डर कांग्रेस पार्टी के साथ संबंध रखता है, इसलिए पुलिस उसे गिरफ्तार नहीं कर रही है।

क्या कहा एसएचओ ने: थाना सदर खरड़ के एसएचओ भगवंत सिंह ने कहा कि पार्षद ने एसपी हेडक्वार्टर से दोबारा इस मामले की जांच करवाने के लिये प्रार्थना पत्र दिया है। उन्होने कहा कि जांच पूरी होने के बाद ही कार्रवाई की जाएगी।

Rate this post

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*