फैंसी नंबरों ई- ऑक्शन एक बार फिर विवादों में

फैंसी नंबरों ई- ऑक्शन एक बार फिर विवादों में

फैंसी नंबरों ई- ऑक्शन एक बार फिर विवादों में

सीएच01 बीएम सीरीज के फैंसी नंबरों ई- ऑक्शन एक बार फिर विवादों में आ गई है। पंजाब के पूर्व आईजी के बेटे जसजीत सिंह की शिकायत पर फिलहाल 0100 और 0786 नंबर किसी को भी अलॉट करने से रोक दिया गया है। आरएलए अधिकारियों ने कहा कि जांच पूरी होने तक यह नंबर किसी को भी अलॉट नहीं किए जाएंगे। जांच के दौरान खामियां सामने आने पर 0100 और 0786 नंबर की दोबारा ई- ऑक्शन हो सक ती है।

पहले ट्रांसपोर्ट सेक्रेटरी केके जिंदल द्वारा अपनी पत्नी के लिए होल्ड करवाया गया 0001 नंबर विवादों में रहा। अब सबसे ज्यादा बोली लगाने के बावजूद पंजाब के पूर्व आईजी के बेटे को 0100 और 0786 नंबर नहीं मिलने का मामला सुर्खियों में है। पूर्व आईजी निर्मल सिंह ढिल्लों के बेटे जसजीत सिंह ने आरएलए ई ऑक्शन में धांधली के आरोप लगाए हैं। जसजीत सिंह का कहना है कि आरएलए ई ऑक्शन में उन्होंने 0100 और 0786 नंबर के लिए सबसे अधिक बोली लगाई थी।

इसके बावजूद 0100 नंबर ई ऑक्शन में फाइनल होने के बावजूद किसी और को दे दिया गया। वहीं, 0786 नंबर के लिए सबसे ज्यादा बोली लगाने के बावजदू ये नंबर कम बोली लगाने वाले को दे दिया गया। पंजाब के पूर्व आईजी और उनके बेटे जसजीत सिंह ने बुधवार को आरएलए आफिसर कैप्टन करनैल सिंह से मुलाकात की। शिकायतकर्ता जसजीत ने बताया कि आरएलए आफिसर ने कहा कि इन दोनों नंबरों को फिलहाल अलॉट करने से रोक दिया है।

Rate this post

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*