बच्चे के पिता राहुल ने बताया कि वह एक नामी

बच्चे के पिता राहुल ने बताया कि वह एक नामी

सेक्टर-71 स्थित पार्क में खेल रहे तीन साल के बच्चे समेत तीन लोगों को पागल कुत्ते ने काट लिया। बच्चे की नाक पर गहरा जख्म हो गया है। नगर निगम की टीम ने लोगों व पार्षद की मदद से तीन घंटे की मशक्कत के बाद कुत्ते को काबू किया। पार्षद अमरीक सिंह सोमल ने कहा कि कुत्ता पागल था। उसमें रैबीज के लक्षण बताए जा रहे हैं। उसे डॉग स्क्वॉयड में भेजा गया है।
बच्चे के पिता राहुल ने बताया कि वह एक नामी टेलीकम्युनिकेशन कंपनी में मार्केटिंग मैनेजर हैं। मंगलवार शाम को वह ड्यूटी पर थे। इसी बीच उनकी पत्नी का फोन आया कि पार्क में खेलते उनके बेटे रुद्रवीर को कुत्ते ने नाक पर काट लिया है। इसके बाद उन्होंने उन्हें सेक्टर-71 के नामी अस्पताल में इलाज के लिए बुलाया। लेकिन अस्पताल में इलाज का इंतजाम पूरा नहीं था। वह उसे एक अन्य अस्पताल में ले गए। जहां पर उसे इंजेक्शन लगवाया गया।

नौकरानी को भी कुत्ते ने काटा
इलाके के पार्षद अमरीक सिंह सोमल ने कहा कि उनके इलाके में बच्चे के अलावा कुत्ते ने एक नौकरानी व एक अन्य व्यक्ति को भी काटा है। नगर निगम के अधिकारियों के मुुताबिक कुत्ते में रैबीज के लक्षण पाए जा रहे हैं। ऐसे में अब कुत्ते को डॉग पाउंड में कड़ी नजर में रखा जा रहा है।

पहले भी हो चुकी है ऐसी घटना
यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी लावारिस कुत्तों द्वारा बच्चे को काटने का मामला सामने आ चुका है। फेज-दो में तीन साल के बच्चे को कुत्ते ने होठ पर काटा था, जिसके बाद बच्चे का पीजीआई से इलाज चल रहा है। बच्चे के पेरेंट्स ने निगम को पांच लाख का नोटिस भेजा हुआ है। जबकि दूसरी तरफ निगम द्वारा अब सारे लोगों का फ्री इलाज करवाया जाता है

Rate this post

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*