Sanju

बॉक्स ऑफिस का ‘बादशाह’ बना ‘संजू’, महज तीन दिन में रणबीर कपूर की फिल्म ने तोड़े कई रिकॉर्ड

‘संजू’ फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई जारी है। लोगों में ‘संजू’ फिल्म का क्रेज कितना ज्यादा है इस बात का अंदाजा आप इसी से लगा सकते हैं कि रिलीज के तीन बाद भी फिल्म की एडवांस बुकिंग जारी है। इस फिल्म ने महज तीन दिन में ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

फिल्म समीक्षक सुमित कादल के मुताबिक रणबीर कपूर की ‘संजू’ ने तीसरे दिन ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। ‘संजू’ फिल्म ने शुक्रवार को 34.75, शनिवार को 38.60 और रविवार को 44 करोड़ की कमाई की। ऐसे में ‘संजू’ फिल्म कुल मिलाकर 117.35 करोड़ का बिजनेस कर चुकी है।

‘संजू’ फिल्म की जबरदस्त कमाई को देखकर कयास लगाए जा रहे हैं इसके लिए 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाना बड़ी बात नहीं है। पहले दिन ही इस फिल्म ने कलेक्शन के मामले में सलमान खान की ‘रेस 3’ का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। इसके साथ ही ‘संजू’ फिल्म का नाम तेजी से 100 करोड़ कमाने वाली लिस्ट में शामिल हो चुका है।

इस फिल्म ने रिलीज के पहले दिन ही कई रिकॉर्ड तोड़े हैं। ‘संजू’ को भारत में 4000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जा गया है। ‘रेस 3’ के बाद सबसे ज्यादा स्क्रीन काउंट है। भारत के अलावा इसे 65 देशों में रिलीज किया गया है। विदेश में इसे लगभग 1300 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। ‘संजू’ का टोटल स्क्रीन काउंट 5300 है।

फिल्म में रणबीर कपूर ने बॉलीवुड के बैड ब्वॉय कहे जाने वाले एक्टर संजय दत्त का किरदार निभाया है। इस फिल्म को राजकुमार हिरानी ने डायरेक्ट किया है। समीक्षकों ने ‘संजू’ को इमोशनल और पॉवरफुल फिल्म करार दिया है। इस फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा लोगों को विक्की कौशल की एक्टिंग पसंद आ रही है।

Rate this post

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*