बॉलीवुड-की-इस-एक्ट्रेस-का-छलका-दर्द,-बोलीं--सेना-पर-हमले-बर्दाश्त-से-बाहर

बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस का छलका दर्द, बोलीं- सेना पर हमले बर्दाश्त से बाहर

बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस का छलका दर्द, बोलीं- सेना पर हमले बर्दाश्त से बाहर

‘जस्सी जैसी कोई नहीं’ सीरियल फेम व ‘थ्री-इडियट’ फिल्म की कलाकार मोना सिंह का कहना है आतंकवाद से निपटना मुश्किल नहीं है। सरकार चाहे तो एक दिन में पाकिस्तान को सबक सिखा सकती है। इंतजार है सरकार के एक कड़े फैसले का। उन्होंने कहा कि सरहद पर तैनात जवानों पर बार-बार आतंकी हमले, घात लगाकर सैनिकों पर हमला कर उनके शव के साथ बर्बरता, जवानों पर पत्थरबाजी अब बर्दाश्त नहीं होती।

सरकार ऐसे लोगों के खिलाफ कड़ा कदम उठाए और देश को आतंकवाद से जड़ से खत्म करे। मोना सिंह मंगलवार को अमर उजाला कार्यालय पहुंचीं थीं। इस दौरान मोना सिंह ने जहां फिल्मी दुनिया में अपने आगामी प्लान को रखा, वहीं कर्नल की बेटी होने के नाते, घाटी में जवानों पर हो रहे हमले का दर्द भी उनके चेहरे पर झलका।

पिता जसबीर की बहादुरी पर जब मां र्हुइं फिदा
मोना सिंह के अनुसार उनके पिता कर्नल जसबीर सिंह ने सन 1971 में भारत-पाक युद्ध में भाग लिया था। उस समय उनकी उम्र 22 साल की थी। इसी दौरान माइंस ब्लास्ट में उनके पिता की टांग उड़ गई थी। लेकिन यह जानने के बावजूद भी उनकी मां ने उनके पिता की बहादुरी पर गर्व करते हुए शादी की। मोना कहती हैं कि मुझे अपने पिता और मां पर गर्व है। उनके पिता ही उनके सच्चे हीरो हैं।

Rate this post

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*