Chandigahr-Whtsapp-News

व्हाट्सएप पर विवाहिता की आपत्तिजनक फोटो वायरल, आरोपी पर FIR दर्ज

एक शादीशुदा महिला की आपत्तिजनक फोटो व्हाट्सएप ग्रुप पर वायरल करने का मामला सामने आया है। इस मामले में मुल्लांपुर थाने की पुलिस ने फॉरैस्ट विभाग में काम करने वाले लक्की के खिलाफ केस दर्ज किया है। आरोपी महिला को ब्लैकमेल करने की कोशिश कर रहा था। पुलिस का कहना है कि आरोपी को जल्दी ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

फ्रैंड के जरिए आई थी युवक के सम्पर्क में, फिर शुरू हुई थी बातचीत

पुलिस को दी शिकायत में महिला ने बताया कि वह आरोपी को जानती है। आरोपी उसके ही पड़ोस वाले गांव का रहने वाला है। वह आरोपी के संपर्क में अपने कॉमन मित्र के माध्यम से आई थी। इसे बाद दोनों ने एक-दूसरे से चैटिंग शुरू कर दी थी। फिर आरोपी ने उसकी आपत्तिजनक तस्वीर किसी तरीके से ली। इसके अलावा जब वह गांव में जाती थी, तो उस पर कमैंट करता रहता था। इसके अलावा उसका रास्ता तक भी रोकता था।

बात नहीं मानने पर दी फोटो अपलोड करने की धमकी

महिला ने शिकायत में बताया कि एक दिन उसने उसे धमकी दी कि अगर उसकी बातों को उसने नहीं माना तो उसकी उक्त फोटो को व्हाट्सअप ग्रुप में डाल देगा और उसको बेइज्जत कर देगा। हालांकि उसने उसकी बात नहीं मानी। इसके बाद आरोपी ने उसकी आपत्तिजनक फोटो व्हाट्सएप ग्रुपों में वायरल कर दी। जैसे ही उसे पता चला उसने उसकी फोटो व्हाट्सअप ग्रुप पर डाल दी है तो, इस बारे में उसने पुलिस को शिकायत दी।

धारा-354 के तहत केस दर्ज

जांच अधिकारी असिस्टैंट सब इंस्पैक्टर तलविंद्र सिंह ने बताया कि उन्होंने इस मामले में धारा 354 के तहत केस दर्ज किया है। उन्होंने बताया कि आरोपी को पकडऩे के लिए उन्होंने रेड भी की थी। इसमें उनमें सफलता नहीं मिली। वहीं, पुलिस ने लक्की के कुछ मित्रों से बातचीत भी की और उनके फोन से उक्त फोटो को डिलीट करवाया है।

Rate this post

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*