S Sreesanth

सचिन तेंदुलकर की बात याद करके फूट-फूट कर रोने लगे श्रीसंथ, बोले- मेरे पैर.

टीम इंडिया के क्रिकेटर एस. श्रीसंथ को एक रिएलिटी शो में ‘क्रिकेट के भगवान’ माने जाने वाले सचिन तेंदुलकर की बात याद आई, जिसके बाद वह फूट-फूट कर रोने लगे। बिग बॉस 12 में हिस्सा ले रहे श्रीसंथ ने कैमरे के सामने महान तेंदुलकर की उस बात का जिक्र किया और फिर टी-शर्ट के अंदर अपना मुंह छुपाकर रोने लगे।

श्रीसंथ ने कैमरे के सामने 2011 विश्व कप के बाद की उस घटना का जिक्र किया, जब मीडिया के सामने किसी ने उनका नाम तक नहीं लिया था। तब मास्टर ब्लास्टर तेंदुलकर ने तेज गेंदबाज का नाम लेते हुए कहा कि श्री ने भी उस मैच में बहुत शानदार प्रदर्शन किया था।

इसके बाद श्रीसंथ ने कहा कि अगर जनता को लगता है कि मैं गलत था और मैंने सही काम नहीं किया तो उसके लिए मैं दिल से माफी मांगता हूं। यहीं नहीं, श्रीसंथ ने एक बार फिर राष्ट्रीय टीम की तरफ से खेलने की इच्छा भी जाहिर की।

उन्होंने कहा, ‘अगर भगवान ने चाहा न तो फिर से खेलूंगा, लेकिन बस तक तक मेरे पैर…।’ यह शब्द बोलने के बाद चूप हो गए। उन्होंने टी-शर्ट से अपना चेहरा ढका और फूट-फूटकर रोने लगे। बता दें कि श्रीसंथ जब इस घटना का जिक्र कर रहे थे तब सीक्रेट रूम में उनके साथ अनूप जलोटा मौजूद
थे।

जलोटा ने श्रीसंथ को चुप कराने की कोशिश की और साथ ही कहा, ‘रो नहीं बाहर तुम्हारें बहुत समर्थक मौजूद हैं।’ श्रीसंथ ने फिर कहा कि शायद खेल के समय उन्होंने कई दुश्मन बनाए क्योंकि उन्हें महसूस होता था कि यह आक्रामकता अच्छी है।

Rate this post

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*