Helen Birthday Celebrate

सलमान की होने वाली ‘दुल्हन’ कहीं ये तो नहीं, मां की बर्थडे पार्टी में दिखी झलक

सलमान खान की मां और अपने दौर की मशहूर डांसर हेलेन ने 79वां जन्मदिन धूमधाम से मनाया। इस दौरान परिवार के सदस्यों के लिए एक पार्टी रखी, हालांकि इस पार्टी में सलमान खान नहीं दिखे। माना जा रहा है कि अपनी फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ के प्रमोशन में सलमान व्यस्त हैं।

हेलेन का जन्म 21 नवंबर 1938 को हुआ था। बॉलीवुड में हेलेन ने अपनी एक अलग पहचान बनाई, एक दौर ऐसा भी आया जब हेलेन के बिना कोई फिल्म पूरी नहीं होती थी। उन्होंने करीब 700 से ज्यादा फिल्मों में काम किया।

मुंबई के बांद्रा में स्थित एक रेस्टोरेंट में खान परिवार पहुंचा, लेकिन परिवार के सदस्यों के लिए रखी गई इस पार्टी में सबका ध्यान खीचा यूलिया वंतूर ने। ब्लैक कलर की ड्रेस में वह बेहद खूबसूरत लग रही थी। इन दिनों सलमान और यूलिया के अफेयर की खबरें जोरों पर हैं और वो अधिकतर सलमान के परिवार के साथ दिखती हैं।

इस पार्टी में मलाइका अरोड़ा कैजुअल लुक में पहुंची। गौरतलब है कि मलाइका ने अरबाज खान से तलाक ले लिया है लेकिन परिवार के साथ उनके संबंध अभी भी अच्छे हैं।

अर्पिता खान शर्मा अपने बेटे आहिल को गोद में लिए हुए दिखी। तस्वीर में आहिल को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि अभी से वह फोटोग्राफर्स को पोज देने में शरमाते नहीं है।

Rate this post

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*