Arshad Warsi Supports Salman Khan

सलमान के बाद ‘सरकिट’ ने रणबीर पर दिया बड़ा बयान, कहा ‘चाहें कुछ भी कर लें, आप संजू नहीं बन सकते’

इस साल की मोस्ट अवेडेड फिल्म में अगर कोई टॉप पर है तो वो फिल्म है संजय दत्त की बायोपिक ‘संजू’। ट्रेलर रिलीज के बाद से ही लोगों में इस फिल्म को देखने का जबरदस्त क्रेज है। राजकुमार हिरानी ने संजय दत्त की जिंदगी को बखूबी परदे पर उतारा है। फिल्म में एक-एक सीन को वैसा ही दिखाने की कोशिश की गई है जैसा संजय दत्त की जिंदगी में घटा है।

अभी कुछ दिनों पहले ही सलमान खान ने ‘संजू’ पर बात करते हुए कहा था कि फिल्म ‘संजू’ में रणबीर कपूर का संजय दत्त अवतार उन्हें खास पसंद नहीं आया है। सलमान ने कहा था, ‘संजय दत्त का किरदार केवल संजय दत्त ही निभा सकते हैं, बॉलीवुड के किसी दूसरे अभिनेता में वो बात नहीं है कि वो ऑनस्क्रीन संजय दत्त का किरदार कर सके।’

अब सलमान खान की राह पर चलते हुए फिल्म मुन्ना भाई MBBS में संजय दत्त के को-स्टार रहे अरशद वारसी ने भी अपने बयान में कहीं न कहीं सलमान खान का ही साथ दिया है। ट्रेलर पर से बात करते हुए अरशद वारसी ने बताया, ‘रणबीर कपूर संजू में कमाल के लग रहे हैं।

अरशद वारसी ने कहा- मुझे हमेशा लगता है कि वो बहुत अच्छे कलाकार हैं लेकिन किसी और की तरह बनना, किसी और की तरह बोलना, किसी और का लहजा पकड़ना… वो एक अलग बात है। उसमें अलग ही मुश्किलातों का सामना करना पड़ता है।’

अरशद वारसी ने कहा, ‘संजू तो संजू है। आप चाहें कुछ भी कर लें, आप संजू नहीं बन सकते हैं। इंडस्ट्री में केवल एक ही संजय दत्त है। मुझे भी नहीं लगता है कि कोई दूसरा कलाकार संजय दत्त बन सकता है।

‘संजू’ 29 जून को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में रणबीर के अलावा परेश रावल, विकी कौशल, अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर, मनीषा कोईराला और बोमन ईरानी जैसे कलाकार मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी इस फिल्म की सफलता के कयास अभी से ही लगाए जा रहे हैं।

Rate this post

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*