तान्या भाटिया

सिटी स्टार तान्या भाटिया को इंडिया कॉल

चंडीगढ़. सिटीस्टार तान्या भाटिया को अपना ड्रीम कॉल मिल गया है। तान्या को बांग्लादेश-ए के खिलाफ होने वाली वनडे और..

चंडीगढ़. सिटीस्टार तान्या भाटिया को अपना ड्रीम कॉल मिल गया है। तान्या को बांग्लादेश-ए के खिलाफ होने वाली वनडे और टी-20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल किया गया है। ऑल इंडिया वुमंस सलेक्शन कमेटी ने टीम की घोषणा की और वर्ल्ड कप संभावितों में शामिल रही तान्या को टीम में चुन लिया गया। उनके साथ साथ ये उनके पिता का भी ड्रीम कॉल है। उनके पिता संजय भाटिया रणजी ट्रॉफी के संभावितों में रहे थे लेकिन उन्हें डेब्यू करने का मौका नहीं मिला था। उनकी बेटी पंजाब की सीनियर टीम की मेंबर हैं और ही साथ ही अब इंडियन जर्सी पहनकर मैदान में उतरेंगी। इंडिया-ए वुमंस टीम बांग्लादेश के खिलाफ हुबली में तीन वनडे मैच खेलेगी जबकि तीन टी-20 मैच की मेजबानी बेलगाम को करनी है। इसके अलावा टीम अलुर में दो अभ्यास मैच भी खेलेगी।

तान्या के पिता संजय भाटिया सेंट्रल बैंक में मैनेजर हैं और उनकी बेटी ने उनका सपना पूरा कर दिया है। वे कहते हैं कि करिअर को सफल बनाने के लिए कोई शॉर्टकट नहीं होती। बेटी ने सात साल की उम्र में क्रिकेट खेलना शुरू किया था और नेशनल टीम में जगह बनाने के लिए उन्हें 12 साल लग गए। ये सिर्फ उसकी मेहनत का नतीजा है। बेटी ने अब मेरा सपना पूरा कर दिया है।

वर्ल्ड कप-2017 के लिए भी तान्या को संभावितों में शामिल किया गया था। लेकिन इंडिया कैंप के बाद उन्हें मौका नहीं मिला। उन्होंने कहा कि मुझे उस कैंप से काफी कुछ सीखने को मिला और वहां पर सीनियर प्लेयर्स के साथ मैंने काफी टाइम बिताया। मेरा पूरा फोकस अब इस मौके को सफर बनाना है और मैं टीम के लिए ज्यादा से ज्यादा रन भी बनाना चाहूंगी।

करिअर में नो शॉर्टकट

कैंप का फायदा मिला

इस मौके की तान्या पूरी हकदार है… सिटीस्टार को पंजाब के सीनियर कोच आरपी सिंह ने ही कोचिंग दी है। उन्होंने भास्कर के साथ बात करते हुए कहा कि तान्या इस मौके की पूरी तरह से हकदार हैं और वे काफी लंबे समय से इस मौके का इंतजार कर रही थी। वो टेक्नीकल काफी स्ट्रॉन्ग है। उसके होने से टीम को जरूर मजबूती मिलेगी। तान्या ने पंजाब की सीनियर टीम के लिए काफी रन बनाए हैं और अब वो इंडिया-ए के लिए बेहतर प्रदर्शन करेगी। उसके जैसी क्वालिटी प्लेयर की टीम को काफी जरूरत थी। कीपर के तौर पर भी वो टीम के लिए काफी फायदेमंद साबित होंगी

तान्या इंडिया-ए टीम में शामिल, बांग्लादेश-ए के खिलाफ वनडे और टी-20 सीरीज में खेलेंगी

Rate this post

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*