Bolywood News

हिंदुओं को आतंकी बताने पर एबीसी नेटवर्क ने मांगी माफी, कहा- इसमें प्रियंका का कोई हाथ नहीं

अब क्वांटिको के निर्माताओं ने माफी मांग ली है. एबीसी नेटवर्क ने यह माफी क्वांटिको के उस एपिसोड के लिए मांगी जिसमें आतंकी हमले के पीछे भारतीय राष्ट्रवादियों के होने की बात कही गई थी.

प्रियंका चोपड़ा अपने हॉलीवुड टीवी शो ‘क्वांटिको’ के सीजन 3 के एक एपिसोड को लेकर सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हो रही हैं. शो के एक एपिसोड में भारतीय राष्ट्रवादियों को आतंकी बताया गया था जिसके बाद से ही प्रियंका को सोशल मीडिया पर आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा था. जिसके बाद अब क्वांटिको के निर्माताओं ने माफी मांग ली है. एबीसी नेटवर्क ने यह माफी क्वांटिको के उस एपिसोड के लिए मांगी जिसमें आतंकी हमले के पीछे भारतीय राष्ट्रवादियों के होने की बात कही गई थी.

गुरुवार को एक ट्वीट के जरिए एएनआई ने इसकी जानकारी दी है. अपने ट्वीट में एएनआई ने लिखा, ‘क्वांटिको’ के एपिसोड को बहुत ज्यादा इमोशनल रिएक्शन मिले हैं और उनमें से ज्यादातर प्रियंका चोपड़ा पर किए गए हैं लेकिन प्रियंका का इसमें कोई हाथ नहीं है क्योंकि न ही उन्होंने शो बनाया है और न ही शो लिखा या डायरेक्ट किया है. इस वजह से ऐबीसी नेटवर्क हिंदुओं से क्वांटिको में हिंदुओं को आतंकी कहे जाने के लिए माफी मांगता है. आपको बता दें कि शो में प्रियंका एफबीआई एजेंट की भूमिका निभा रही हैं.

शो के एपिसोड ‘द ब्लड ऑफ रोमियो’ में न्यूयॉर्क को परमाणु बम से उड़ाने की साजिश का पता चलता है. जिस वजह से सबकी उंगलियां पाकिस्तान पर उठती हैं क्योंकि उसी बीच भारत और पाकिस्तान के बीच अहम शांति वार्ता होने वाली होती है. हालांकि, जब एक शख्स को प्रियंका और उनका साथी पकड़ता है तो उसके बाद रुद्राक्ष की माला मिलती है. जिसके बाद प्रियंका कहती हैं कि यह भारतीय नेशनलिस्ट है जो हमले के जरिए पाकिस्तान को बदनाम करना चाहता है. शो के इस सीन का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

शो का यह एपिसोड 1 जून को ऑन एयर हुआ था और इसके बाद से लगातार प्रियंका को आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा था. हालांकि, यह शो का आखिरी सीजन है और इसके बाद एबीसी नेटवर्क द्वारा क्वांटिको की और सीरीज का निर्माण नहीं किया जाएगा. इसका कारण शो की खराब रेटिंग्स है. वहीं चैनल द्वारा माफी मांगे जाने के बाद उम्मीद है कि प्रियंका को और आलोचनाओं का सामना नहीं करना पड़ेगा.

Rate this post

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*