Home Chandigarh AK-47 ,Sten Gun, Grenades Found From A Plot In Patiala

AK-47 ,Sten Gun, Grenades Found From A Plot In Patiala

52
0
Ak-47

पंजाब के पटियाला में शुक्रवार को उस समय सनसनी फैल गई जब प्रताप नगर इलाके में एक पुराने मकान की नई नींव भरते समय मिट्टी के नीचे से भारी मात्रा में हथियार बरामद किए गए। सभी हथियार काफी खराब हालत में हैं। यह मकान कर्नल जसमेल सिंह धालीवाल का है। उनकी शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ थाने में आर्म्स एक्ट और एक्सप्लोसिव एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है। एसपी (डी) हरमीत सिंह हुंदल ने इसकी पुष्टि की।

उन्होंने बताया कि कर्नल जसमेल सिंह धालीवाल निवासी तारापुर कालोनी ने सूचना दी कि उनका प्रताप नगर इलाके की तीन नंबर गली में पुराना घर है। जिसे ढहा कर नई नींव भरने का काम चल रहा है। शुक्रवार को जब काम चल रहा था तो मजदूरों को मिट्टी के नीचे से काफी मात्रा में हथियार मिले।

सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां से एके 47 राइफल, एक स्टेन गन, एक मैगजीन स्टेन गन, बट स्टेनगन, दो कारतूस, चार कारतूस एके 47 के, 15 कारतूस स्टेन गन के, तीन हैंड ग्रेनेड, एक डब्बी डेटोनेटर बरामद हुए। पुलिस के मुताबिक सभी हथियार काफी खराब हालत में हैं। सभी हथियारों को कब्जे में लेकर थाना सिविल लाइन में अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ आर्म्स एक्ट व एक्सप्लोसिव एक्ट में केस दर्ज कर लिया गया है। वहीं आस-पास के लोगों का कहना है कि इलाके में मिलिट्री एरिया तो है लेकिन कोई भी गैरकानूनी काम कभी नहीं हुआ।

AK-47 ,Sten Gun, Grenades Found From A Plot In Patiala
Rate this post

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*