Home Bollywood News, Did Kapil Sharma Leave Sunil Grover With His Mistake?

Did Kapil Sharma Leave Sunil Grover With His Mistake?

110
0
Sunil and Kapil

Kapil Sharma vs Sunil Grover comedy कॉमेडी के दो सरताज कप‍िल शर्मा और सुनील ग्रोवर की जोड़ी एक-दूसरे से अलग होने के बाद अपना-अपना शो लेकर टीवी पर आ चुकी है. दोनों के शो का फॉर्मेट एक जैसा है. लेकिन तुलना की जाए तो कॉमेडी की प‍िच पर एक बार फिर सुनील ग्रोवर, कप‍िल शर्मा के शॉट पर आउट होते नजर आ रहे हैं. सुनील ग्रोवर और कप‍िल के बीच हुआ व‍िवाद जगजाह‍िर है, ज‍िसकी वजह से सुनील ने कप‍िल का हाथ थामने से साफ इनकार कर रखा है. लेकिन इस फैसले का असर सुनील ग्रोवर के कर‍ियर की पटरी बेपटरी करता नजर आ रहा है.

क‍िकेट कॉमेडी धन धना धन:

कप‍िल शर्मा के साथ हुए व‍िवाद के बाद सुनील ग्रोवर ने उनका शो छोड़ द‍िया. हालांक‍ि कप‍िल शर्मा ने अपनी गलती मानते हुए सुनील से कई बार नेशनल टीवी पर माफी मांगी. कप‍िल ने सुनील से शो पर वापसी करने की गुहार भी लगाई. लेकिन सुनील अपना क्र‍िकेट कॉमेडी शो ब‍िग बॉस 11 व‍िनर श‍िल्पा श‍िंदे के साथ लेकर आ गए. इस शो में दोनों की कॉमेडी ओवर एक्ट‍िंग से ज्यादा कुछ नहीं थी. क्र‍िकेट के जुनूनू में सस्ती कॉमेडी बेचकर ह‍िट होने का सुनील ग्रोवर का ये फॉर्मूला पूरी तरह से फ्लॉप हुआ.

पटाखा:

28 स‍ितंबर, 2018 को सुनील ग्रोवर की फिल्म पटाखा र‍िलीज हुई. इस फिल्म में उनके साथ सनाया मल्होत्रा, राध‍िका मदान नजर आईं. फिल्म को विशाल भारद्वाज ने बनाया था. इस फिल्म से उम्मीद की गई कि सुनील अब छोटे पर्दे की दुन‍िया से बड़े पर्दे पर सफलता के झंडे़ गाढ़ते नजर आएंगे. लेकिन सुनील की ये कोश‍िश फिल्म के बुरी तरह फ्लॉप होने के साथ नाकाम हो गई.

कानुपर वाले खुराना:

क्र‍िकेट कॉमेडी, फिल्म के फ्लॉप होने के बाद सुनील ग्रोवर ने पुराने रास्ते पर चलना ही सही समझा. लेकिन यहां भी सुनील ग्रोवर ने अपने नए शो के साथ कॉमेडी का धमाल मचाने की कोश‍िश की. लेकिन सुनील यहां फिर भूल गए कि उनकी कॉमेडी में असली तड़का कप‍िल शर्मा के होने से लगता है. यही वजह है कि सुनील ग्रोवर के शो कानुपर वाले खुरानाज का आने के बाद भी लापता है. शो 15 द‍िसंबर को पहली बार टेलीकास्ट हुआ, टीआरपी तो बहुत दूर की बात दर्शकों को ये भी नहीं मालूम की सुनील ग्रोवर का कोइ शो भी आ रहा है. वहीं, कप‍िल शर्मा के शो में 29 द‍िसंबर को वापसी कर चुके हैं. इस शो में पहले एप‍िसोड में रणवीर सिंह ने एंट्री की, दूसरे एप‍िसोड में सारा अली खान और अब तीसरे एप‍िसोड में सलमान खान अपने पिता सलीम खान और सुहेल खान, अरबाज खान के साथ आने वाले हैं. शो को देखकर भले ही ये लगे कि नई बोतल में पुरानी शराब है लेकिन फैंस के लिए महज कप‍िल शर्मा की प्रेजेंस ही हंसी के ठहाके लगाने के लिए काफी है.

कप‍िल v/s सुनील ग्रोवर

कप‍िल शर्मा और सुनील ग्रोवर दोनों ही कॉमेडी के बादशाह है. लेकिन असली रंग तभी जमता है जब दोनों की जोड़ा साथ आती है. आजतक को द‍िए इंटरव्यू में सुनील ग्रोवर ने ये बात मानी थी कि द कप‍िल शर्मा शो में न‍िभाए किरदारों की वजह से उन्हें पहचान मिली. लेकिन वर्तमान के रवैये को देखकर लगता है कि सुनील अब अपनी जमीं भूलकर आसमां में उड़ना चाहते हैं. वहीं कप‍िल शर्मा अपने पुराने दोस्तों के साथ कॉमेडी का तड़का डालने की कोश‍िश में लगे हैं. हालांकि बीते द‍िनों कप‍िल शर्मा ने भी अपना कलेवर छोड़कर गेम शो में होस्ट बनने की कोश‍िश की थी. लेकिन समय की चाल पढ़ते हुए पुराने अंदाज में वापसी की है. देखना ये होगा कि सुनील ग्रोवर अब कप‍िल शर्मा से दूरी बनाकर कर‍ियर में कितनी ऊंचाइयां छूते हैं.

Did Kapil Sharma Leave Sunil Grover With His Mistake?
Rate this post

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*