Home Bollywood News, Diljit Dosanjh Become First Turban Man To Have A Statue In Madam...

Diljit Dosanjh Become First Turban Man To Have A Statue In Madam Tussad

120
0
Diljit Dosanjh

पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ ने दिल्ली में अपने वैक्स स्टैचू का उद्धान किया है. फिल्म उड़ता पंजाब के साथ ही बॉलीवुड में शानदार शुरुआत करने वाले दिलजीत इस मौके पर काफी खुश नज़र आए और उन्होंने सोशल मीडिया पर इस खुशी को अपने फैंस के साथ साझा किया. दिलजीत ने अपने ट्वीट में लिखा कि पंजाब के एक छोटे से गांव से ताल्लुक रखने वाले दोसांझ ने मैडन तुसाद तक का सफर तय किया है. ये वैक्स स्टैचू उनके गाने ‘पुत्त जट्ट दा’ पर आधारित है.

दिलजीत इस समारोह में ब्लैक पगड़ी और ब्लैक टक्सिडो में पहुंचे थे. उन्होंने ये भी बताया कि उन्होंने पहले भी लंदन के तुसाद म्यूज़ियम में जाने की कोशिश की थी लेकिन ऐसा हो नहीं पाया था. उन्होंने कहा, ‘वहां जाने के लिए लंबी लाइन लगी थी. मैं लंदन में एक दिन के लिए आया था तो मुझे टाइम नहीं मिल पाया था. मैंने इसके बाद दोबारा कोशिश की लेकिन मैं फिर नाकाम रहा. आप मेरे वैक्स स्टैचू की बात कर रहे हैं, मैंने तो मैडम तुसाद में घुसने की उम्मीद तक छोड़ दी थी.’

गौरतलब है कि एक पंजाबी सिंगर के तौर पर अपने करियर की शुरूआत करने वाले दिलजीत मॉर्डन दौर के सबसे सफल पंजाबी सिंगर्स में शुमार हैं. उन्होंने इसके अलावा चार बॉलीवुड फिल्में भी की हैं जिनमें उड़ता पंजाब, सूरमा, फिल्लौरी और वेलकम टू न्यूयॉर्क जैसी फिल्में शामिल हैं. इसके अलावा उन्होंने जट्ट एंड जूलियट सीरीज़, सुपर सिंह, डिस्को सिंह और पंजाब 1984 जैसी फिल्मों से भी काफी नाम कमाया है. उनकी आने वाली फिल्मों में अर्जुन पटियाला और गुड न्यूज़ हैं. गुड न्यूज़ में दिलजीत, अक्षय कुमार और करीना कपूर खान जैसे सितारों के साथ काम करते नज़र आएंगे.

Diljit Dosanjh Become First Turban Man To Have A Statue In Madam Tussad
Rate this post

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*