Home Chandigarh Gangster Dilpreet Singh Baba Appeal To Indian Youth, Not To Follow Gangsters

Gangster Dilpreet Singh Baba Appeal To Indian Youth, Not To Follow Gangsters

91
0
Gangster Dilpreet Singh

एक गैंगस्टर ने अपने दिल का दर्द बयां किया और मीडिया के जरिए युवाओं के अपील की कि गैंगस्टरों को फॉलो करने से पहले उसका हाल देख लें। स्टेट स्पेशल ऑपरेशन सेल के पास रिमांड पर चल रहे गैंगस्टर दिलप्रीत सिंह बाबा अब सुधरना चाहता है। साथ ही अपनी पहले वाली जिंदगी जाना चाहता है।

यह बात गैंगस्टर दिलप्रीत सिंह ने मीडिया से उस समय कहीं, जब पुलिस जवान उसे मेडिकल करवाने के लिए फेज-छह स्थित सिविल अस्पताल लेकर पहुंचे हुए थे। बैसाखियों के सहारे चल रहे गैंगस्टर ने इस दौरान अपनी जिंदगी से जुड़े कई और राज भी खोले।

उसका कहना था कि उसे अपनी गलतियों का अहसास हो गया है। गैंगस्टर बनने के पीछे कोई पुलिस या सिस्टम नहीं है। बल्कि अपने गांव के निजी झगड़ों और दुश्मनी ने उसे इस राह पर लाकर खड़ा कर दिया है, लेकिन अब उसे अहसास हो गया है कि यह सब चीजें गलत हैं। उसमें सिस्टम या पुलिस के प्रति कोई रोष नहीं है।

गोली लगने के बाद बैसाखियां बनी सहारा

गैंगस्टर ने कहा कि जो युवा गैंगस्टरों को फॉलो करते हैं। साथ ही गैंगस्टरों वाली लाइफ जीना चाहते हैं। वह उनके हाल को एक बार जरूर देख लें। उनकी लाइफ कैसे चल रही है।

जिक्रयोग है कि गैंगस्टर दिलप्रीत सिंह उर्फ बाबा उस समय सुर्खियों में आया था, जब पंजाबी, सिंगर व एक्टर परमीश वर्मा पर मोहाली के सेक्टर- 91 में जानलेवा हमला हुआ था। उसके बाद बाबा ने अपने फेसबुक एकाउंट पर इस हमले की जिम्मेदारी ली थी। पंजाबी सिंगर गिप्पी ग्रेवाल को धमकी देने का मामला भी सामने आया था।

शहर के दो थानों में आरोपी दिलप्रीत पर केस दर्ज हुआ था। इसके अलावा पंजाब के कई जिलों में आरोपी पर केस दर्ज है। इसके बाद स्पेशल ऑपरेशन सेल की टीम व चंडीगढ़ पुलिस ने आरोपी को दबोचा था। इस दौरान गैंगस्टर की टांग में गोली लग गई थी, जिसके बाद वह अब बैसाखियों के सहारे चलता है।

Gangster Dilpreet Singh Baba Appeal To Indian Youth, Not To Follow Gangsters
Rate this post

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*