Home Bollywood News, Kareena Kapoor Khan To Play A Cop In Hindi Medium 2

Kareena Kapoor Khan To Play A Cop In Hindi Medium 2

74
0
Hindi Medium 2

करीना कपूर खान का बॉलीवुड सफर काफी शानदार रहा है. पिछले 2 दशकों से वे अलग-अलग किस्म के रोल कर चुकी हैं. करीना उन चुनिंदा अभिनेत्रियों में से एक हैं जो किसी तनाव में काम नहीं करतीं और अपनी शर्तों पर फिल्में करती हैं. करीना, 2017 में एजुकेशन पर बनी सटायर फिल्म हिंदी मीडियम 2 में इरफान खान के अपोजिट नजर आएंगी. फिल्म में वे ऐसा किरदार प्ले करने जा रही हैं जो उन्होंने अपने 19 साल के करियर में कभी नहीं प्ले किया.

रिपोर्ट्स के मुताबिक हिंदी मीडियम 2 में करीना, पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आएंगी. वे इस फिल्म में काम करने को लेकर काफी एक्साइटेड भी हैं. करीना पिछले कुछ समय से वे अपने रोल्स के साथ एक्सपेरिमेंट करती नजर आ रही हैं. साल 2018 में वीरे दि वेडिंग में फेमिनिस्ट के रोल में दिखीं थीं.

हिंदी मीडियम 2 एक और वजह से अहम है क्योंकि इस फिल्म में इरफान खान बिमारी से उबरने के बाद कमबैक कर रहे हैं. फिल्म की शूटिंग अप्रैल में शुरू हो जाएगी. मगर करीना, मई एंड में फिल्म के लंदन शेड्यूल की शूटिंग का हिस्सा होंगी.

फिल्म के टायटल को लेकर भी खबरें सामने आ रही हैं. फिल्म के दूसरे पार्ट का नाम इंग्लिश मीडियम रखा गया है. फिल्म की कहानी इरफान खान की बेटी पर आधारित है जो पढ़ने के लिए इंग्लैंड जाती है. फिल्म का निर्माण दिनेश विजान करेंगे. जबकी इसका निर्देशन होमी अदाजानिया करेंगे.

इरफान खान की बात करें तो वे हाल ही में न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर नामक बिमारी से उबरे हैं और यूएस से इलाज करा कर वापस भारत लौटे हैं. अब ये देखने वाली बात होगी कि दोनों की जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर क्या गुल खिलाती है और ये फिल्म अपने पहले पार्ट जैसा जादू बिखेर पाती है या नहीं. 2017 में रिलीज हुई फिल्म को काफी सराहा गया था. इरफान खान की एक्टिंग की खूब तारीफ हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म ने अच्छा कलेक्शन किया था.

Kareena Kapoor Khan To Play A Cop In Hindi Medium 2
Rate this post

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*