Home Bollywood News, Katrina Kaif First Time Speak Up About Break Up With Ranbir Kapoor

Katrina Kaif First Time Speak Up About Break Up With Ranbir Kapoor

60
0
Katrina Kaif

रणबीर कपूर से ब्रेकअप पर पहली बार बोलीं कटरीना कैफ- ‘मेरी मां ने मुझसे कहा था कि तुम…’

कटरीना कैफ ने फिल्म ‘जीरो’ में एक बोल्ड एक्ट्रेस का रोल निभाया था। जिसका ब्रेकअप हो जाता है और वो डिप्रेशन से जूझती दिखती है । कटरीना ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि ये रोल उनकी असल जिंदगी से काफी मिलता जुलता है । कटरीना ने इस बयान में रणबीर कपूर के साथ हुए ब्रेकअप की ओर इशारा किया था।

कटरीना कैफ का रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘जग्गा जासूस’ की शूटिंग के दौरान ब्रेकअप हो गया था । हाल ही में कटरीना ने रणबीर के साथ हुए ब्रेकअप के बारे में खुलकर बात की । उन्होंने कहा कि वो इस ब्रेकअप की पूरी जिम्मेदारी लेती हैं और जिंदगी में सबकुछ अनुभव कर रही हैं ।

कटरीना कहती हैं, ‘मुझे जीवन में आगे बढ़ने के लिए ब्रेक लेना जरूरी है । मैं इस रिश्ते को खत्म करने की जिम्मेदारी लेती हूं । मेरे सामने ऐसी समस्या आ रही थी जिसके लिए मैं जिम्मेदार नहीं थी । मेरी मां ने मुझे समझाया कि कई लड़कियां ऐसी समस्या से जूझती हैं । उन्हें लगता है कि वो अकेली हैं लेकिन तुम अकेली नहीं हो ।’

कटरीना ने आगे कहा, ‘प्यार में होना एक बहुत खूबसूरत चीज है । लेकिन कोई भी आपको आपकी पहचान नहीं दिला सकता है । रिलेशन में होना अच्छी बात है । मैंने उस शख्स के लिए बहुत कुछ किया लेकिन अब मुझे समझ आ गया कि वो मुझे मेरी पहचान नहीं दिला सकता ।’

कटरीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी अगली फिल्म ‘भारत’ है जो ईद पर रिलीज होगी । इस फिल्म में कटरीना के साथ सलमान खान नजर आएंगे । इसके अलावा रोहित शेट्टी ने उन्हें अपनी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ के लिए भी साइन किया है । इस फिल्म में कटरीना, अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी ।

Katrina Kaif First Time Speak Up About Break Up With Ranbir Kapoor
Rate this post

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*