Home Bollywood News, Ranbir Kapoor Not Watching Zero Because Of Katrina Kaif

Ranbir Kapoor Not Watching Zero Because Of Katrina Kaif

49
0
Ranbir Kapoor

जीरो में Shahrukh Khan, Anushka Sharma, Katrina Kaif, मोहम्मद जीशान अयूब, अभय देओल, शीबा चढ्ढा और ब्रिजेंद्र काला जैसे कलाकार हैं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई है.

शाहरुख खान की फिल्म जीरो जब से रिलीज हुई है तब से सुर्खियों में बनी हुई है. शाहरुख, अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म को मिक्स रिव्यू मिले हैं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई.

फिल्म में शाहरुख खान ने एक बौने का किरदार निभाया. वहीं कटरीना कैफ का किरदार भी दमदार है. फिल्म में वो सुपरस्टार बबीता कुमारी के रोल में हैं. फिल्म में कटरीना के बॉयफ्रेंड ने उन्हें छोड़ दिया है और वो अपने एक्स को भुला नहीं पाई हैं. वो नशे की लत से खुद को बाहर निकालने की जद्दोजहद करती दिखीं. बता देें कि उनका किरदार रियल लाइफ से मिलता-जुलता बताया जा रहा है.

ऐसी अफवाहें भी सामने आई थी फिल्म में रणबीर कपूर के साथ उनकी लव स्टोरी को दर्शाया गया है. फिल्म में अभय देओल ने उनके बॉयफ्रेंड का किरदार निभाया है जो कटरीना को छोड़ कर चले गए हैं. इसके साथ ही फिल्म में तमाम ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिलते है.

अब खबरें हैं कि एक्टर रणबीर कपूर ने फिल्म में कटरीना के सीक्वेंस को जानने के बाद मूवी नहीं देखी. पिंकविला की खबर के मुताबिक, पहले रणबीर फिल्म में कैटरीना के सीक्वेंस के बारे में जानना चाहते थे. वो बहुत खुश थे. लेकिन जब उन्हें पता चला कि मूवी में उनके और कटरीना की लव लाइफ को लेकर सीक्वेंस है तो उन्होंने फिल्म देखने का प्लान त्याग दिया.

बता दें कि कटरीना और रणबीर तकरीबन 5 सालों तक रिलेशनशिप में रहे थे. खबरें तो ये भी सामने आईं थी कि जल्द ही दोनों कलाकार शादी के बंधन में बंध जाएंगे. लेकिन इसी बीच अचानक से दोनों अलग हो गए. इसके बाद कटरीना कैफ की लाइफ में कई सारे बदलाव आए.

Ranbir Kapoor Not Watching Zero Because Of Katrina Kaif
Rate this post

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*