Home Bollywood News, Screening Of Manikarnika Will Be Held In Rashtrapati Bhavan Before Release In...

Screening Of Manikarnika Will Be Held In Rashtrapati Bhavan Before Release In Theaters

74
0
Manikarnika

Manikarnika To Be Screened President House कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी 25 जनवरी को र‍िलीज के लिए तैयार है. लेकिन फिल्म को थ‍ियेटर में र‍िलीज किए जाने से पहले 17 जनवरी को इसकी स्पेशल स्क्रीन‍िंग राष्ट्रपत‍ि भवन में रखी जाएगी. यह स्क्रीन‍िंग राष्ट्रपत‍ि रामनाथ कोविंद के लिए रखी गई है. फिल्म की स्पेशल स्क्रीन‍िंग पर कंगना रनौत ने कहा, रानी लक्ष्मीबाई हमारी नेशनल हीरो हैं. ये कहानी झांसी की रानी के पराक्रम की है.

हम सभी के लिए यह बहुत गर्व की बात है कि राष्ट्रपत‍ि रामनाथ कोविंद जी फिल्म को देखेंगे. फिल्म की स्पेशल स्क्रीन‍िंग राष्ट्रपत‍ि भवन में रखे जाने की जानकारी देते हुए जी एंटरटेनमेंट इंटरप्राइजेज के सीइओ और मैनेज‍िंग डायरेक्टर पुनीत गोयनका ने कहा, ये हमारे लिए सम्मान की बात है. थियेटर में र‍िलीज से पहले राष्ट्रपत‍ि रामनाथ कोविंद फिल्म को देखेंगे, ये पूरी फिल्म की टीम के लिए सम्मान की बात है. फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी में रानी लक्ष्मीबाई के जीवन से जुड़े अहम ह‍िस्से को द‍िखाया गया है.

बता दें कंगना रनौत के साथ फिल्म में अंकिता लोखंडे, अतुल कुलकर्णी, डेनी, सुरेश ओबराय अहम किरदारों में हैं. इस फिल्म के साथ कंगना रनौत डायरेक्शन डेब्यू कर रही हैं. फिल्म को जी स्टूड‍ियो ने कमल जैन के साथ मिलकर प्रोड्यूस किया है. फिल्म का ट्रेलर र‍िलीज होने के बाद इसे सोशल मीड‍िया पर जबरदस्त र‍िस्पांस मिल रहा है. फिल्म की र‍िलीज से पहले कंगना रनौत बुधवार को हिमाचल प्रदेश में बने अपने कुल देवी के मंद‍िर खास पूजा-अर्चना करने पहुंची थीं. सोशल मीड‍िया पर वायरल तस्वीर में कंगना ह‍िमाचल में बने मह‍िषासुरमर्दनी मंद‍िर में देवी मां का आशीर्वाद पाने पहुंचीं.

Screening Of Manikarnika Will Be Held In Rashtrapati Bhavan Before Release In Theaters
Rate this post

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*