Home India News State Level Footballer Murdered In Fatehabad

State Level Footballer Murdered In Fatehabad

19
0
Football

फतेहाबाद के गांव भोड़ियाखेड़ा में 15 दिन पहले खेल मैदान में फुटबाल को लेकर हुए विवाद की रंजिश में गुरुवार रात पैदल जा रहे राज्य स्तरीय फुटबाल खिलाड़ी को बाइक से टक्कर मार दी। बाइक की टक्कर से युवक की गर्दन टूटने के कारण उसकी मौत हो गई। बाइक सवार युवक भी बुरी तरह घायल हो गया, उसे अग्रोहा रेफर किया गया है। पुलिस ने मृतक के भाई के बयान पर आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।

गांव भोड़ियाखेड़ा निवासी मनदीप पुत्र मांगेराम ने बताया कि उसका भाई मनजीत सिंह (20) गांव दरियापुर में आईटीआई कर रहा था। मनजीत फुटबाल का अच्छा खिलाड़ी था और स्टेट लेवल तक फुटबाल खेल चुका था और गांव के खेल मैदान में ही अभ्यास करता था। गांव का ही रामनिवास भी मैदान में अभ्यास करता था। 15 दिन पहले उसका भाई मनजीत और रामनिवास प्रैक्टिस कर रहे थे।
इस दौरान दोनों के बीच फुटबाल को लेकर बहस हो गई। तब रामनिवास ने मनजीत को धमकी दी कि वह उसे देख लेगा और खिलाड़ी नहीं बनने देगा। गुरुवार रात 8:00 बजे वह अपने भाई मनजीत के साथ गांव की गोशाला से पैदल बस स्टैंड होते हुए घर की ओर जा रहा था। उसी दौरान तेज रफ्तार बाइक चला रहा रामनिवास आया और पीछे से मनजीत को टक्कर मार दी।

टक्कर लगने से मनजीत सिर के बल गिरा और बुरी तरह घायल हो गया। गिरने से उसकी गर्दन टूट गई और सिर में भी चोट आई। उसने ग्रामीणों की मदद से भाई मनजीत को फतेहाबाद नागरिक अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं बाइक से टक्कर मारने वाला युवक भी बुरी तरह घायल हो गया। नागरिक अस्पताल से उसे अग्रोहा मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है।

गांव भोड़ियाखेड़ा में स्टेट लेवल के फुटबाल खिलाड़ी को बाइक से टक्कर मारने की सूचना मिली थी। टक्कर लगने के कारण युवक की गर्दन टूटने से उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के भाई मनदीप की शिकायत पर आरोपी रामनिवास के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। आरोपी का अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में उपचार चल रहा है। – सुरेंद्र कंबोज, एसएचओ

State Level Footballer Murdered In Fatehabad
Rate this post

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*