Home Chandigarh हरियाणा रोडवेज बसों का चक्का जाम, लोग भुगत रहे हैं सजा

हरियाणा रोडवेज बसों का चक्का जाम, लोग भुगत रहे हैं सजा

117
0
हरियाणा-रोडवेज-बसों-का-चक्का-जाम,-लोग-भुगत-रहे-हैं-सजा

हरियाणा रोडवेज बसों का चक्का जाम, लोग भुगत रहे हैं सजा

हरियाणा रोडवेज बसों के बंद होने का खामियाजा बुधवार को यात्रियों को भुगतना पड़ा। बस नहीं चलने के कारण टैक्सी चालकों ने दिल्ली का किराया यात्रियों से चार हजार वसूला। वहीं कई रूट पर बस नहीं चलने के कारण भी यात्री परेशान रहे।

हरियाणा सरकार की ओर से निजी बसों के परमिट दिए जाने के विरोध में 641 बसें बुधवार को भी बंद रही। दो दिन से बसें बंद होने के कारण यात्री परेशान हो गए। सेक्टर -17 बस स्टैंड पर जो भी वैकल्पिक तौर पर दिल्ली जाने वाली बसें चलाई जा रही है। उसके टिकट के लिए लोग तीन घंटे तक लाइन में लग रहे हैं। बसें भी दो घंटे बाद आती है। इस कारण यात्रियों की परेशानी और बढ़ गई। इसी कारण लोग टैक्सी की सर्विस ले रहे हैं। बस स्टैंड पर हिमाचल परिवहन की बसें तीन घंटे में आ रही थी। इसके लिए लोग टिकट की लाइनों में लगे रहे।

दिल्ली के लिए कैब बुक कराने वाले अजीत शर्मा ने बताया कि टैक्सी आम दिनों में दिल्ली के लिए दो हजार में बुक होती थी। आज बस स्टैंड से केवल दिल्ली जाने का 4500 रुपये मांग रहे हैं। वहीं टैक्सी में हर सीट का किराया टैक्सी ड्राईवर एक हजार रुपये वसूल रहे हैं। वहीं सेफ टूर एंड ट्रैवेल टैक्सी सर्विस केे हरिजंदर सिंह ने बताया कि टैक्सी की डिमांड अधिक होने के कारण किराया बढ़ गया है। टैक्सी भी दो से तीन घंटे तक बुक हो रही हैं।

हरियाणा रोडवेज बसों का चक्का जाम, लोग भुगत रहे हैं सजा
Rate this post

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*