गांव की महिला पंच ममता की मंगलवार दोपहर को चोटी कटने का मामला प्रकाश में आया

गांव की महिला पंच ममता की मंगलवार दोपहर को चोटी कटने का मामला प्रकाश में आया

खोल खंड के पाड़ला गांव में दरवाजे बंद कर सो रही महिला पंच की चोटी आधी कट गई। जानकारी मिलते ही ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। आसपास के गांवों में भी चर्चाओं का बाजार गरम है।
जानकारी के अनुसार पाड़ला गांव की महिला पंच ममता की मंगलवार दोपहर को चोटी कटने का मामला प्रकाश में आया है। ममता के पति सुरेंद्र तंवर ने बताया कि दोपहर में बच्चे स्कूल से लौटे। बच्चों को खाना खिलाकर वह कमरे में आराम करने चले गए।

बच्चे दूसरे कमरे में टीवी देखने लगे। कुछ देर बाद बच्चे लौटे तो ममता सो रही थी और उसकी आधी चोटी जमीन पर कटी पड़ी थी। बच्चों ने तुरंत ममता को जगाया। जब उसने अपनी कटी चोटी देखी तो वह बेसुध हो गई।

महिला पंच की चोटी कटी
थोड़ी ही देर में ग्रामीण भी वहां जमा हो गए। इस संबंध में कुंड पुलिस चौकी प्रभारी भागीरथ ने बताया कि सूचना पर पुलिस ने आसपास के क्षेत्र में जिप्सी घुमाकर संदिग्ध की तलाश की। कोई संदिग्ध नहीं मिला, जांच जारी है।

मकान का मुख्य दरवाजा बाहर से बंद था। ना तो दरवाजा खुला और ना ही कमरे में काई आया फिर भी चोटी कटना आश्चर्य की बात है। सोमवार को समीपवर्ती राजस्थान के काठूवास में भी एक महिला की चोटी कटने की सूचना मिली थी।

उन्होंने आह्वान किया कि वे रात को अपने और बच्चों का पूरा ध्यान रखें। जैसे भी कोई हरकत हो पुलिस को तुरंत सूचना दें। उल्लेखनीय है कि पिछले कुछ दिनों ने सोशल मीडिया और वाट्सएप पर भी इस तरह की अफवाह फैली हुई है।

Rate this post

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*