गुरप्रीत घुग्गी बोले- पार्टी छोड़ी है, सियासत नहीं, उचित मंच की तलाश

गुरप्रीत घुग्गी बोले- पार्टी छोड़ी है, सियासत नहीं, उचित मंच की तलाश

गुरप्रीत घुग्गी बोले- पार्टी छोड़ी है, सियासत नहीं, उचित मंच की तलाश

आम आदमी पार्टी से इस्तीफा देने के बाद भी सिनेस्टार गुरप्रीत घुग्गी आम आदमी के करीब रहेंगे। हां, उनके मंच दूसरे हो सकते हैं, पर चाहे मंच कोई हो, वह अपनों के दुख दर्द बांटते नजर आएंगे। गुरप्रीत घुग्गी ने कहा कि जहां तक राजनीति छो़ड़ने का सवाल है तो अभी कुछ नहीं कह सकते हैं।

उन्होंने कहा कि वह पहले ही अभिनय के माध्यम से पंजाब की जनता से जुड़े रहे हैं और उसके बाद उनको आम आदमी पार्टी के माध्यम से पंजाब की जनता के दुखदर्द साझा करने का मौका मिला। उन्होंने इस्तीफा बेशक दे दिया है पर राजनीति को नहीं त्यागा है। अब एक वाजिब मंच की तलाश है। किसी काम के सिलसिले में गोवा गए गुरप्रीत घुग्गी ने अमर उजाला के साथ खास बातचीत में यह बात कही।

उन्होंने कहा कि वह भ्रष्टाचार के खिलाफ जंग लड़ रहे थे लेकिन जब पार्टी के भीतर ही इतना करप्शन निकलकर बाहर आ रहा हो तो ऐसे में पार्टी को छोड़ना ही बेहतर समझा। गुरप्रीत घुग्गी ने कहा कि आप में ज्वाइन करने के चार महीने बाद ही उनको पार्टी का कन्वीनर बना दिया गया। ऐसे में उनका काम पार्टी और जनता के प्रति बढ़ गया था जिसकी वजह से उनकी फिल्मों के साथ ही बॉलीवुड के दोस्तों के साथ दूरी हो गई। उन्होंने कहा कि बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने उनको कुछ ऑफर दिए थे लेकिन व्यस्तता के कारण वह काम नहीं कर सके। हां, अब निश्चित तौर से बॉलीवुड और पॉलीवुड के साथ जुड़ेंगे।

अभी रेस्ट का समय है भाई
गुरप्रीत घुग्गी ने कहा कि पंजाब में उन्होंने मन से काम किया, यही कारण रहा कि व्यस्तता ज्यादा रही। इस्तीफा देने के बाद अब थोड़ा समय रेस्ट करना चाहते हैं।

Rate this post

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*