पिता के साथ मिलकर पत्नी के साथ वो कांड कर दिया

पिता के साथ मिलकर पत्नी के साथ वो कांड कर दिया

पिता के साथ मिलकर पत्नी के साथ वो कांड कर दिया

एक युवक ने विदेश जाने के लिए पिता के साथ मिलकर पत्नी के साथ वो कांड कर दिया कि वो जीते जी मर गई और जिंदगी भी तबाह हो गई। घटना पंजाब के मोगा की है।
थाना सिटी साउथ पुलिस ने धोखे से तलाक लेने बाद विवाहिता को मारपीट कर घर से निकालने के मामले में ससुर समेत परिवार के अन्य लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है। पीड़िता का आरोप है कि आरोपियों ने उसको बेहोश कर उसकी कथित अश्लील वीडियो भी बनाई है।

केस की जांच कर रहे एएसआई कुलवंत सिंह ने बताया कि पीड़िता निताश इंद्र शर्मा निवासी सरदार नगर मोगा की शिकायत पर उसके पती हरिंदर भारद्वाज, जेठ विजय रत्न, ससुर सुखदेव राम, सास निरमला देवी निवासी गांव झनेड़ी हाल आबाद मोहल्ला भंगरियां वाला सुनाम (संगरूर) खिलाफ केस दर्ज किया गया है। हालांकि अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।
तलाक न देने पर खुदकुशी करने की धमकी देता था पति

पुलिस के मुताबिक पीड़िता ने जिला पुलिस प्रमुख को दी शिकायत में आरोप लगाया कि उसका विवाह नौ नवंबर 2013 को उक्त आरोपी हरिंदर भारद्वाज गांव झनेड़ी हाल आबाद मोहल्ला भंगरिया वाला सुनाम (संगरूर) से हुआ था। पुलिस के मुताबिक विवाह के बाद पीड़ित का पति 2014 में इटली चला गया और वहां पक्का न होने के कारण वह साल 2016 में वापस आ गया।

पीड़ित ने आरोप लगाया कि उसके पति और ससुर पारिवारिक सदस्यों ने उससे विदेश में पक्का होने के लिए धोखे से तलाक लेने के अलावा मायके से 10 लाख रुपये नकदी लाने के लिए भी मजबूर किया गया। उसके विरोध करने पर उसके पति ने खुदकुशी की धमकी दी तो उसको तलाक देने के लिए मजबूर होना पड़ा।

पीड़ित ने आरोप लगाया कि कथित तलाक के चार महीने बाद तक भी पति-पत्नी वाले संबंध बनाए रखे और उसको बदनाम करने के लिए बेहोश कर उसके ससुराल पक्ष ने अश्लील वीडियो बनाई। साथ ही उसको सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी भी दी गई। साथ ही उसको मारपीट करके घर से निकाल दिया।

Rate this post

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*