Miss World Manushi Chhillar

बॉलीवुड एंट्री पर पूछे सवाल का मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर ने दिया करारा जवाब, पढ़िए

बॉलीवुड में एंट्री को लेकर पूछ गए सवाल पर मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर ने करारा जवाब दिया और अपना इरादा भी बिल्कुल साफ कर दिया, पढ़िए।

विश्व सुंदरी मानुषी छिल्लर का बॉलीवुड में एंट्री करने का फिलहाल कोई इरादा नहीं है। मानुषी भविष्य में अपने कदम सिल्वर स्क्रीन की ओर नहीं, बल्कि सेवा के क्षेत्र में आगे बढ़ाने की चाह रखती हैं। रीता फारिया के बाद भारत की वह दूसरी विश्व सुंदरी होगी, जो ऐसा करने जा रही हैं। कुरुक्षेत्र में गीता जयंती महोत्सव में शिरकत करने आई मानुषी ने एक सवाल के जवाब में ऐसा कहा।

मानुषी ने कहा कि अगर मैं बॉलीवुड में नहीं आती तो इसमें हैरानी की बात नहीं है। मानुषी ने कहा कि उनसे पहले देश की पांच बेटियों को यह खिताब मिल चुका है,लेकिन इनमे रीता फारिया भी उन्हीं की तरह चिकित्सा के क्षेत्र से इस खिताब तक पहुंची थी ,लेकिन उन्होंने चिकित्सा के क्षेत्र में ही अपना कैरियर आगे बढ़ाया। वह भी चाहती हैं कि शक्ति और सेवा के अन्य प्रोजेक्ट पर ही भविष्य में काम जारी रखेंगी।

मानुषी छिल्लर के लिये 2017 अब तक उनके जीवन में सबसे बड़ा उपलब्धिपूर्ण वर्ष साबित हुआ है, क्योंकि इसी साल अप्रैल में मानुषी छिल्लर ने मिस हरियाणा से मिस इंडिया और विश्व सुंदरी का खिताब हासिल करने तक की यात्रा तय की। मानुषी ने कहा कि वह जीवन को सेवा यात्रा के रूप में आगे बढ़ाने की चाह रखतीं हैं। उन्हें जो प्यार, प्रोत्साहन और सहयोग मिला है, उसके लिये अभारी हूं।

मानुषी ने कहा कि मेरा नमन है हरियाणा की पावन भूमि को, मैंने कभी सोचा भी नहीं था कि यह मुकाम हासिल होगा। मैंने भगवान श्रीकृष्ण के गीता में दिये गये कर्म के संदेश पर विश्वास किया और उसी परिणाम आज दुनिया के सामने है। मानुषी छिल्लर की माता डा. नीलम छिल्लर ने कहा कि उन्हें अपनी बेटी गर्व है। उन्हें पूरा भरोसा है कि मानुषी भविष्य में जो भी करेंगी, मानव जाति की भलाई और राष्ट्रहित में होगा।

Rate this post

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*