Home News Actor Dharmendra In Punjab For Campaigning For Sunny Deol, Gurdaspur

Actor Dharmendra In Punjab For Campaigning For Sunny Deol, Gurdaspur

86
0
Sunny Deol

एक्टर ने खोला राज- भाजपा ने लोकसभा चुनाव में सनी देओल को क्यों उतारा, धर्मेंद्र कह गए बड़ी बात

बॉलीवुड एक्टर व निर्देशक ने लोकसभा चुनाव 2019 में भाजपा द्वारा सनी देओल को उम्मीदवार बनाए जाने का राज खोला। वहीं एक्टर धर्मेंद्र ने भी कई बातें कहीं, जो दिल छू गईं।

सनी देओल के पक्ष में निर्देशक व अदाकार अनिल शर्मा ने पत्रकार वार्ता का आयोजन किया। शर्मा ने जहां सनी देओल व उनके परिवार के अनछुए पहलुओं को उजागर किया, वहीं मीडिया के सवालों का भी बखूबी जवाब दिया। उन्होंने बताया कि सनी देओल को उम्मीदवार बनाए जाने के पीछे पार्टी की मंशा एक सरल हृदय व्यक्ति को सरहदी लोगों की परेशानियों को समझने की जिम्मेदारी प्रदान करना है। लोगों की परेशानियों को लोगों से जुड़ा व्यक्ति अच्छी तरह समझ सकता है।

बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र अपने बेटे सनी देओल के लिए लोकसभा चुनाव प्रचार करने के लिए गुरदासपुर में हैं। इस दौरान उन्होंने एक बड़ी बात कह दी। गुरदासपुर से भाजपा प्रत्याशी सनी देओल के पिता धर्मेंद्र ने पठानकोट में दीनानगर के विभिन्न गांवों में नुक्कड़ बैठकें करके बेटे के लिए वोट मांगे। उन्होंने कहा कि लोग हमारी बुराई ढूंढने के लिए हमारे गांव तक चले गए, लेकिन उनको कुछ नहीं मिला। हमने जो बोया है, वही काटेंगे। आप सनी को जिता दो, हम सभी हलके की ताउम्र सेवा करेंगे।

उन्होंने कहा कि वह भाषण देने के लिए नहीं आए, बल्कि अपने लोगों के साथ बातें करने आए हैं। सनी की जीत के बाद इलाके की नुहार बदलने और हलके के विकास का जिम्मा उनका है। अपनी जिंदगी के पुराने पलों को याद करते हुए धर्मेंद्र कहते हैं कि उन्होंने खुद बीकानेर से लोकसभा सांसद होते हुए वह काम करवाए हैं, जो 50 साल के समय दौरान नहीं हो सके थे। ऐसे ही वे गुरदासपुर में करेंगे, विनोद खन्ना के जाने से जो काम अधूरे रह गए, उन्हें वे और सनी मिलकर पूरा करेंगे।

उन्होंने कहा कि उनकी और सनी की नसों में पंजाब का खून बहता है। उन्होंने न तो अपने प्रोफेशनल जीवन में और न ही राजनीतिक जीवन में हलके स्तर की राजनीति का सहारा लिया है। सनी देओल सहित पूरे परिवार में यही संस्कार हैं कि सस्ती शोहरत के बजाय काम किया जाए। जनता ने सनी को फिल्मों के जरिये काफी प्यार दिया है और गुरदासपुर की जनता भी सनी और हमारे परिवार को प्यार देकर चुनाव जिताएगी। धर्मेंद्र अपने बेटे सनी के राजनीति में आने से काफी उत्साहित हैं।

Actor Dharmendra In Punjab For Campaigning For Sunny Deol, Gurdaspur
Rate this post

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*