Home Bollywood News, Akash-Shloka Married: Ambani Family Fed 2000 Children

Akash-Shloka Married: Ambani Family Fed 2000 Children

124
0

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी की शादी को लेकर जबरदस्त चर्चा है. इस ग्रैंड शादी पर सभी की निगाहें टिकी हैं. शादी से पहले मुंबई स्थित जियो वर्ल्ड सेंटर में अंबानी परिवार ने “अन्न सेवा कार्यक्रम” आयोजित किया. बुधवार को धीरुभाई अंबानी स्क्वैयर का उद्घाटन भी किया. समारोह में अंबानी और मेहता परिवार नजर आया.

यहां पर अंबानी और मेहता परिवार ने मिलकर 2000 बच्चों को खाना परोसा. ये कार्यक्रम 6 से 13 मार्च तक चलेगा. इसके तहत शहर के सभी अनाथालयों और वृद्धाश्रमों में राशन की स्पलाई की जाएगी.

बता दें कि अंबानी परिवार ने ईशा अंबानी की शादी से पहले उदयपुर में 5100 लोगों को खाना खिलाया था. अंबानी परिवार ने नारायण सेवा संस्थान में 7 से 10 दिसंबर 2018 तक दिन में तीन बार भोजन कराया था.

इस दौरान श्लोका पिंक कलर के आउटफिट में नजर आईं. वहीं आकाश ने ग्रीन कलर का कुर्ता पहना था. इसके साथ उन्होंने जैकेट को टिमअप किया था. दोनों ही इस दौरान बेहद आकर्षक दिखे.

श्लोका और आकाश की शादी के लिए एंटीलिया दुल्हन की तरह सज गया है. शादी 9 मार्च को होगी. 11 मार्च को ग्रैंड रिसेप्शन दिया जाएगा. इस रिसेप्शन पार्टी में बॉलीवुड के तमाम सेलिब्रिटी शामिल होंगे.

गुरुवार को उनकी मेहंदी सेरेमनी हुई. इस आयोजन के लिए भव्य तैयारियां की गई. उनकी इस सेरेमनी के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हैं.

बता दें कि आकाश-श्लोका की शादी से पहले कई सारी पार्टियां हो चुकी हैं. स्विटजरलैंड में शानदार पार्टी की गई. इसके बाद अंबानी और मेहता परिवार ने एक हैरी पॉटर थीम पार्टी भी दी थी.

Akash-Shloka Married: Ambani Family Fed 2000 Children
Rate this post

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*