Home Bollywood News, Amitabh-Aishwarya Will Be Seen In Mani Ratnam’s Next Film?

Amitabh-Aishwarya Will Be Seen In Mani Ratnam’s Next Film?

112
0
Amitabh Bachchan

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने मणिरत्नम की अगली फिल्म साइन की है. रिपोर्ट के मुताबिक, ऐश्वर्या ने मणिरत्नम को फिल्म के लिए हामी भर दी है. फिल्म कल्कि कृष्णमूर्ति के उपन्यास Ponniyin Selvan (द सन ऑफ़ पोन्नी) पर बेस्ड है. यह एक बड़े बजट का ऐतिहासिक ड्रामा है, जिसे बाहुबली फ्रेंचाइज़ी की तर्ज पर बनाया जा रहा है.

वहीं ऐसी खबर है कि निर्देशक अमिताभ बच्चन को फिल्म में लेना चाहते हैं. उन्होंने अमिताभ को फिल्म की कहानी भी सुनाई है. लेकिन वो इस फिल्म में हैं या नहीं इसकी पुष्टि अभी तक नहीं हो पाई है. बता दें कि अमिताभ और ऐश्वर्या आखिरी बार 2008 में फिल्म सरकार राज में एक साथ दिखे थे.

डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म में दक्षिण भारतीय फिल्म जगत से भी कई बड़े नामों के शामिल होने की संभावना है. मणिरत्नम ने फीमेल लीड रोल के लिए ऐश्वर्या को अप्रोच किया है. एक्ट्रेस ने प्रोजेक्ट को साइन कर दिया है. डायरेक्टर पोंगल (14 जनवरी) के मौके पर फिल्म की अनाउंसमेंट कर सकते हैं.

वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ हाल ही में ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में नजर आए थे. इसमें आमिर खान, फातिमा सना शेख और कटरीना कैफ अहम भूमिका में थे. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल नहीं मचा पाई थी. इसके अलावा ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाले हैं. इसमें आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अहम किरदार में हैं.

वहीं ऐश्वर्या ऐश्वर्या लंबे समय बाद अनुराग कश्यप की मूवी गुलाब जामुन में अभिषेक बच्चन के साथ दिखेंगी. फिल्म में वे शादीशुदा कपल की भूमिका में होंगे. फैंस सिल्वर स्क्रीन पर दोनों की जोड़ी देखने के लिए एक्साइटेड हैं.

Amitabh-Aishwarya Will Be Seen In Mani Ratnam’s Next Film?
Rate this post

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*