Home Bollywood News, Arjun Kapoor Sister Anshula Kapoor Talk About Brothers Ex Girfriends

Arjun Kapoor Sister Anshula Kapoor Talk About Brothers Ex Girfriends

91
0

अर्जुन कपूर इन दिनों मलाइका अरोड़ा के साथ अपने रिश्ते को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं । हाल ही में अर्जुन कपूर, मलाइका के बेटे अरहान के साथ लंच करने रेस्त्रां पहुंचे थे । अर्जुन और मलाइका एक-दूसरे के परिवार के भी करीब आते जा रहे हैं ।

अर्जुन और मलाइका ने कभी एक-दूसरे के साथ अपने रिश्ते को कबूल नहीं किया है । हाल ही में अर्जुन अपनी बहन अंशुला कपूर के साथ एक चैट शो में पहुंचे थे । यहां अंशुला ने अर्जुन कपूर की गर्लफ्रेंड के बारे में कई खुलासे किए ।

जब अंशुला से पूछा गया कि आपको अर्जुन की कौन सी एक्स गर्लफ्रेंड सबसे अच्छी लगी थी । अंशुला ने जवाब दिया, ‘मुझे अर्जुन की सारी गर्लफ्रेंड पसंद हैं । मैं इसकी सारी गर्लफ्रेंड की दोस्त हूं ।’ अंशुला के इस जवाब से लगा कि वो अर्जुन और मलाइका के रिश्ते से भी खुश हैं ।

ये बात किसी से छिपी नहीं है कि अर्जुन की पहली गर्लफ्रेंड सलमान खान की बहन अर्पिता खान थीं । अर्जुन ने एक इंटरव्यू में अर्पिता के बारे में बात की थी । उन्होंने कहा था, ‘मेरा पहला सीरियस रिलेशनशिप अर्पिता खान के साथ था । हम दोनों ने एक-दूसरे को तब डेट करना शुरू किया था जब हम 18 साल के थे ।’

अर्जुन ने कहा था, ‘मैं सलमान भाई के भी बहुत करीब था । जब ‘मैंने प्यार क्यों किया’ की शूटिंग चल रही थी तब हम एक-दूसरे से मिले और डेट करना शुरू कर दिया । हमारा रिश्ता दो साल तक चला ।’ बता दें कि इस वक्त सलमान, अर्जुन से खासा नाराज हैं । क्योंकि मलाइका, सलमान की भाभी थीं और अर्जुन उन्हें ही डेट करने लगे ।

2 साल पहले मलाइका ने अरबाज खान से तलाक ले लिया था । अब वो अपने बेटे अरहान की परवरिश अकेले करती हैं । खबरों की मानें तो बोनी कपूर, अपने बेटे अर्जुन के इस रिश्ते से बिल्कुल खुश नहीं हैं । मलाइका, अर्जुन से 12 साल बड़ी हैं ।

Arjun Kapoor Sister Anshula Kapoor Talk About Brothers Ex Girfriends
Rate this post

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*