Home Bollywood News, Bigg Boss 13: Will The New Season Only Have Celebrities And Not...

Bigg Boss 13: Will The New Season Only Have Celebrities And Not Commoners Participate

437
0
Bigg Boss 13

बिग बॉस 13 में बड़ा बदलाव, सलमान खान के शो में नहीं होगी कॉमनर्स की एंट्री!

बिग बॉस का 12वां सीजन TRP में ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाया था. सेलेब्रिटी और कॉमनर्स की थीम पर बेस्ड शो के कंटेस्टेंट्स दर्शकों को एंटरटेन करने में फेल हो गए थे. कई सेलेब्रिटी कंटेस्टेंट्स ऐसे भी आए जिन्होंने शो को मसाला नहीं दिया. इसलिए इस बार मेकर्स कंटेस्टेंट्स को सूझ बूझ के साथ चुन रहे हैं. बिग बॉस 13 में दर्शकों का बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे.

बिग बॉस 13 की लोकेशन में तो बदलाव हो ही रहा है. बिग बॉस के सेट को लोनावला से गोरेगांव शिफ्ट किया जाएगा. अब खबर ये भी है कि इस बार शो में कॉमनर्स को एंट्री नहीं मिलेगी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेकर्स ने फैसला लिया है कि 13वें सीजन के लिए कॉमनर्स कॉन्सेप्ट को छोड़ दिया जाएगा. हालांकि, अभी इस खबर की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

बॉलीवुड लाइफ के मुताबिक, ”कॉमनर्स को ड्रॉप करने फैसला पिछले साल बिग बॉस 12 के फ्लॉप होने के बाद लिया गया है. सीजन 12 में कॉमनर्स कंटेस्टेंट्स के सलेक्शन पर काफी सवाल उठे थे.” मालूम हो कि 2016 में सीजन 10 से कॉमनर्स का कॉन्सेप्ट जुड़ा है. तब मनु पंजाबी और मनवीर गुर्जर ने बतौर कॉमनर शो में पार्टिसिपेट किया था.

बिग बॉस में सेलेब्रिटी और कॉमनर्स की थीम शुरुआत में लोगों को काफी रोचक लगी थी. लेकिन कई बार कॉमनर्स कंटेस्टेंट्स को जरुरत से ज्यादा एग्रेसिव होते देखा गया है. जिन्हें होस्ट सलमान खान के लिए भी संभालना मुश्किल हो जाता है. इनमें प्रियंका जग्गा, स्वामी ओम जैसे कंटेस्टेंट्स शामिल हैं. कई बार ऐसा भी देखा गया है जब कॉमनर्स सेलेब्स पर भारी पड़े हैं.

खैर जल्द ही सीजन 13 शुरू होने वाला है. पिछला सीजन टीवी की बहू दीपिका कक्कड़ इब्राहिम ने जीता था. वहीं श्रीसंत फर्स्ट रनर अप रहे थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*