Home Chandigarh Double Murder Gangster Vicky Arrested In Firozpur

Double Murder Gangster Vicky Arrested In Firozpur

65
0
Vicky Arrested In Firozpur

पुलिस ने बुधवार को डबल मर्डर के आरोपी गैंगस्टर विक्की सैमुअल को गिरफ्तार कर लिया। विक्की ने छह अक्तूबर 2018 को छावनी स्थित चुंगी नंबर-सात पर ताबड़तोड़ गोलियां दागकर सोनू गिल और हरजिंदर सिंह की हत्या कर दी थी। हत्या के बाद उसने फेसबुक पर लाइव होकर उक्त घटना की जिम्मेदारी लेते हुए धमकियां दी थी।

उक्त डबल मर्डर में थाना कैंट पुलिस ने जसबीर सिंह उर्फ जग्गा निवासी रुकना बेगू के बयान पर गैंगस्टर विक्की समेत सात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया था। बाकी आरोपियों को काबू कर लिया गया था जबकि गैंगस्टर विक्की फरार था।

आईजी मुखविंदर सिंह छीना और एसएसपी प्रीतम सिंह ने बताया कि गैंगस्टर विक्की सैमुअल निवासी शांति नगर फिरोजपुर शहर (मौजूदा बस्ती टैंकावाली) को पकड़ने के लिए काउंटर इंटेलीजेंस व पुलिस संयुक्त रूप से तलाश कर रही थी। काउंटर इंटेलीजेंस को गुप्त सूचना मिली कि वह हथियार समेत फिरोजपुर में घूम रहा है।

पुलिस ने चुंगी नंबर-सात पर नाकाबंदी की हुई थी। विक्की टाटा सफारी गाड़ी नंबर-एचआर60ए7898 से नाके से गुजर रहा था। इसी दौरान पुलिस ने उसे काबू कर लिया। तलाशी के दौरान विक्की के पास से 32 बोर का रिवाल्वर, तीन कारतूस और दो कारतूस के खोल बरामद हुए थे। आईजी छीना ने बताया कि विक्की के जेलों में बंद कुख्यात गैंगस्टरों से अच्छे संबंध हैं। विक्की के खिलाफ दो थानों में विभिन्न धाराओं के तहत लगभग 20 मुकदमे दर्ज हैं।

गैंगस्टर विक्की ने ऐसे दिया था वारदात को अंजाम

गैंगस्टर विक्की की जसबीर सिंह उर्फ जगा के साथ पुरानी दुश्मनी थी। दोनों के बीच सेंट्रल जेल फिरोजपुर के अंदर हाथापाई हुई थी। तभी विक्की ने जग्गा को जान से मारने की धमकी दी थी। छह अक्तूबर 2018 को जग्गा का जन्मदिन था। जग्गा गांव शेरखां में रात के समय अपने दोस्तों के साथ जन्मदिन की पार्टी मनाकर फिरोजपुर लौट रहा था। वह अपने साथियों के साथ कार में आने की बजाय बाइक पर चुंगी नंबर-सात फिरोजपुर छावनी पहुंचा।

विक्की को सूचना मिली थी कि जग्गा कार में है। जैसे ही कार चुंगी के पास रुकी, विक्की और उसके साथियों ने हमला बोल दिया था। विक्की ने दनादन गोलियां कार में बैठे लोगों पर दाग दी। हमले में सोनू गिल पुत्र नजीर निवासी अमृतसरी गेट फिरोजपुर और हरजिंदर सिंह उर्फ मिंकल पुत्र हरदेव सिंह निवासी आजाद नगर की मौके पर ही मौत हो गई थी।

चमकौर सिंह निवासी आजाद नगर गंभीर रूप से जख्मी हो गया था। घटना के बाद गैंगस्टर विक्की ने फेसबुक पर लाइव होकर डबल मर्डर की जिम्मेदारी ली थी। थाना कैंट पुलिस ने जग्गा के बयान पर गैंगस्टर और उसके भतीजे सूरज घारू, जैकब उर्फ जैकी निवासी हाउसिंग बोर्ड, रिशु निवासी शांति नगर, कालू बइया, सैनुअल उर्फ सैमा निवासी नई आबादी शहर व सैनुअल उर्फ चूचा निवासी बस्ती टैंकावाली के खिलाफ मामला दर्ज किया था।

Double Murder Gangster Vicky Arrested In Firozpur
Rate this post

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*