Home News It Is Congress Ego To Say Jo Hua So Hua Said Pm...

It Is Congress Ego To Say Jo Hua So Hua Said Pm Modi In Hoshiarpur

27
0
Narendra Modi's

होशियारपुर में बोले प्रधानमंत्री मोदी, ‘जो हुआ सो हुआ’ बोलना कांग्रेस का अहंकार है

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि 1984 सिख दंगे कांग्रेस के दामन पर एक ऐसा दाग हैं जो उनकी 50 पीढ़ियों के बाद भी नहीं धुल सकता। 1984 के सिख कत्लेआम के लिए कांग्रेस जिम्मेदार है। कांग्रेस ने 30 साल तक उन्हें इंसाफ नहीं दिया और कल कह दिया है कि 1984 में जो हुआ सो हुआ। क्या ऐसी कांग्रेस को माफ करेगा पंजाब। क्या यही कांग्रेस का न्याय है।

यह कांग्रेस के दिल में सालों से छिपी पड़ी हुई बातें हैं जो दशकों के बाद अब गांधी परिवार के सबसे करीबी नेता ने टीवी पर दुनिया के सामने बोली हैं। मोदी ने कहा कि दिल्ली में उन्होंने एक जनसभा में माफी मांगी थी कि उनकी सुरक्षा के कारण 5 साल तक लोगों को दिल्ली में दिक्कत हुई, उसके लिए लोग उन्हें माफ कर दें लेकिन 30 साल बाद भी कांग्रेस का अहंकार देखिए कि इतना बड़ा नरसंहार जो हुआ था उसको लेकर कांग्रेस कह रही है कि जो हुआ सो हुआ।

उन्होंने अमृतसर में वादा किया था कि सिखों के कातिलों को यह चौकीदार छोड़ेगा नहीं और सरकार बनते ही हमने धूल फांक रही 1984 के दोषियों की फाइलों को फिर से खुलवाया और कांग्रेस के जिन नेताओं को गलत तरीके से बचाया गया था उनको इस चौकीदार ने आज जेल पहुंचा दिया है मोदी शुक्रवार को पंजाब के छह लोकसभा हलकों के प्रत्याशियों के समर्थन में आयोजित रैली को संबोधित कर रहे थे।

वन रैंक वन पेंशन के बारे में मोदी ने कहा कि जब हमने पिछले चुनाव में वन रैंक वन पेंशन की बात की तो कांग्रेस ने सोचा कि कहीं यह ऐसा कर न दें तो उन्होंने 500 करोड़ रुपये अंतरिम बजट में डालकर ऐसा प्रचारित करने की कोशिश कि वन रैंक वन पेंशन दे दिया लेकिन वह झूठ था। जब हमारी सरकार बनी तो हमने वन रैंक वन पेंशन योजना लागू की, जिस पर अब तक 35000 करोड़ रुपये खर्च हो चुके हैं।

मोदी ने कहा कि हमारी सरकार के समय में पहली बार देश में सुरक्षा का विश्वास जगा है और देश को पता है कि हमारे यहां आतंकी घटनाएं करने वाले अब सीमा के बाहर जाकर भी बच नहीं पाएंगे और हमारे सपूत उन्हें घर में घुस कर मारेंगे।

मोदी ने कहा कि 70 साल से पंजाब का किसान बूंद-बूंद पानी के लिए 70 साल से परेशान है और दिल्ली में कांग्रेस की सरकार 70 साल बैठ कर तमाशा देखती रही। उन्होंने पानी नहीं रोका। उन्हें भी यह पता था पंजाब हरियाणा और हिमाचल के किसानों को पानी की जरूरत है, फिर भी उन्होंने पानी पाकिस्तान इसलिए जाने दिया क्योंकि उन्हें पता था कि अगर पाकिस्तान का पानी रोक देंगे तो उनका वोट बैंक प्रभावित हो जाएगा। मोदी ने कहा कि मैं पाकिस्तान को पानी की एक बूंद भी नहीं जाने दूंगा। मोदी ने कहा कि भाजपा और अकालियों का मिलन पंजाब की एकता और अखंडता की सबसे बड़ी औषधि है। भारत माता की जय के साथ मोदी ने अपना भाषण खत्म किया।

It Is Congress Ego To Say Jo Hua So Hua Said Pm Modi In Hoshiarpur
Rate this post

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*