Home Bollywood News, Kapil Sharma Show Slips Down In Trp

Kapil Sharma Show Slips Down In Trp

111
0
The Kapil Sharma Show

कपिल शर्मा शो का सीजन 2 बीते साल 29 दिसंबर को शुरू हुआ था। इस साल की शुरुआत में कपिल शर्मा का शो बुलंदियों पर जा पहुंचा। टीआरपी में ये शो सभी बड़े सीरियल्स को पछाड़ते हुए नंबर एक पर जा पहुंचा था। लेकिन इस शो से के साथ कई विवाद भी जुड़ते चले गए। इसका नतीजा यह हुआ है कि ये शो अब मुश्किल में आ गया है।

कपिल शर्मा ने टेलीविजन पर जबरदस्त अंदाज में कमबैक किया था। साल के शुरु होते ही कॉमेडियन के सितारे बुलंदियों पर थे। कपिल के नए शो पर सलमान खान ने पैसा लगाया है। पहले ऐपिसोड से ही इस शो पर बड़े सेलिब्रिटी आ रहे हैं लेकिन धीरे-धीरे अब शो को नुकसान होता दिखाई पड़ रहा है।

पुलवामा हमले पर नवजोत सिंह सिद्धू ने विवादित बयान दिया था। इस बयान के बाद सिद्धू इस शो पर दिखाई नहीं दिए। कहा गया कि उनको शो से निकाल दिया गया है। हालांकि अब तक इस पर चैनल की तरफ कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। हालांकि सिद्धू की जगह अर्चना पूरन सिंह को शो में लाया गया है।

कपिल शर्मा भी बातों ही बातों में सिद्धू का समर्थन करते नजर आए थे। इसी के चलते सोशल मीडिया पर कपिल शर्मा, सिद्धू और शो को बायकॉट करने की मुहिम चलाई गई। इसी के बाद से शो के बुरे दिन शुरू हो गए।

टीआरपी में अब कपिल का शो सातवें नंबर पर पहुंच गया है। इस शो की टीआरपी लगातार गिरती जा रही है। ये बात कपिल शर्मा और उनके शो के लिए मुश्किल पैदा कर सकती है। ऐसे में सलमान खान कपिल से शो को लेकर बातचीत कर सकते हैं।

रविवार के ऐपिसोड में कपिल के शो में बॉलीवुड नाइट्स का आयोजन किया गया था। इस दौरान शो में सिंगर जुबिन नौटियाल और जंगली फिल्म की पूरी कास्ट नजर आई थी।

Kapil Sharma Show Slips Down In Trp
Rate this post

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*