Home Cricket Pakistani Cricketer Asif Ali Daughter Died In Cancer

Pakistani Cricketer Asif Ali Daughter Died In Cancer

187
0
Asif Ali

इंग्लैंड में पाकिस्तानी क्रिकेटर खेल रहा था मैच, उधर कैंसर ने ली मासूम बेटी की जान

इंग्लैंड के खिलाफ वन-डे सीरीज खेल रहे पाकिस्तानी मध्यक्रम बल्लेबाज आसिफ अली की बेटी की मौत हो गई है। आसिफ अली कैंसर से जूझ रही अपनी बेटी का इलाज अमेरिका में करा रहे थे। अली की बेटी को स्टेफ 5 कैंसर था। पाकिस्तान सुपर लीग में अली की टीम इस्लामाबाद यूनाइटेड ने आधिकारिक बयान जारी कर ये सूचना दी।

इस्लामाबाद यूनाइटेड ने रविवार देर रात ट्वीट कर संवेदना व्यक्त करते हुए लिखा कि आसिफ ताकत और साहस का एक बड़ा उदाहरण हैं। वह हमारे लिए प्रेरणा हैं। गौरतलब है कि आसिफ अली पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) में इस्लामाबाद यूनाइटेड की तरफ से खेलते हैं।

30 मई से शुरू हो रहे विश्व कप के लिए पाकिस्तान की प्रारंभिक टीम में शामिल नहीं किए गए आसिफ अली अब दौरा छोड़कर इंग्लैंड से वापस लौटेंगे। 27 साल के आसिफ अली रविवार को हेडिंग्ले में इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के पांचवें और आखिरी वन-डे में 22 रन बनाकर आउट हुए। पाकिस्तान की 54 रन की हार के साथ ही इंग्लैंड ने सीरीज 0-4 से गंवा दी।

मध्यक्रम के बल्लेबाज आसिफ ने अब तक 16 वन-डे मैचों में 31.09 की औसत से 342 रन बनाए हैं। अगर इंग्लैंड के खिलाफ मौजूदा सीरीज की बात की जाए तो आसिफ ने चार मैच में दो अर्धशतक की मदद से 142 रन बनाए।

Pakistani Cricketer Asif Ali Daughter Died In Cancer
Rate this post

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*