Home Bollywood News, Vivek Oberoi Starrer PM Narendra Modi Biopic Social Media Reaction On Poster

Vivek Oberoi Starrer PM Narendra Modi Biopic Social Media Reaction On Poster

69
0
Vivek Oberoi Starrer PM Narendra Modi

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ का पहला पोस्टर सोमवार को जारी किया गया। फिल्म में विवेक ओबेरॉय पीएम मोदी का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म को ओमंग कुमार निर्देशित कर रहे हैं। फिल्म का प्रोडक्शन संदीप सिंह कर रहे हैं। पीएम मोदी के लुक में कुछ लोग विवेक ओबेरॉय को पसंद कर रहे हैं तो कुछ इसे नकली, फोटोशॉप्ड और हैवी मेकअप बता रहे हैं।

आइए जानते हैं सोशल मीडिया पर फिल्म के पोस्टर को कैसे कैसे रिएक्शन्स मिल रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- मतलब पूरी मूवी फोटोशॉप से बन जायेगी। गजब टेक्नोलॉजी है यार। एक ने लिखा- सॉरी विवेक सर लेकिन इस किरदार के लिए परेश रावल से बेहतर एक्टर कोई नहीं हो सकता था।

एक यूजर ने लिखा- ‘मैंने सुना है कि यह फिल्म इतनी देशभक्ति से भरी है कि इसकी ओपनिंग लाइन ही यही है- सियाचिन में हमारे जवान खड़े हैं, तो आप भी इस फिल्म को पूरे समय खड़े होकर ही देखेंगे।’

एक यूजर ने लिखा- प्रधानमंत्री मोदी का आभार। उनकी वजह से विवेक ओबेरॉय के करियर को नई जिंदगी मिल गई। अब अरबाज खान को इंतजार है कि कोई रोजर फेडरर के जीवन पर भी फिल्म बनाए।

एक यूजर ने लिखा- यह बात पता चलने के बाद कि विवेक ओबेरॉय नरेंद्र मोदी का किरदार निभा रहे हैं, मुझे यही अफसोस है कि फिल्म में ये वाला सीन नहीं होगा।

वहीं एक यूजर ने लिखा है, नरेंद्र मोदी ने कम से कम एक बेरोजगार को तो रोजगार दे ही दिया। कौन कहता है सबका साथ सबका विकास नहीं हो रहा…. कुल मिलाकर विवेक की कास्टिंग पर खुलेआम निराशा जाहिर की जा रही हैं। वहीं कुछ लोगों का मानना है कि इस फिल्म में खुद पीएम मोदी को ही एक्टिंग करनी चाहिए थी। उनकी जगह कोई और नहीं ले सकता।

बता दें फिल्म के पोस्टर में विवेक भगवा रंग के कुर्ते में दिखाई दे रहे हैं। बैकग्राउंड में तिरंगा झंडा है और इसके साथ लिखा है, ‘देशभक्ति ही मेरी शक्ती है’। विवेक ओबेरॉय ने इस पोस्टर को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया था। जिसके बाद से ही उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

Vivek Oberoi Starrer PM Narendra Modi Biopic Social Media Reaction On Poster
Rate this post

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*