Akash Ambani

अंबानी परिवार की होने वाली बहू ने सगाई में पहनी कटरीना से भी ज्यादा सस्ती ड्रेस, आप भी जान लें कीमत

पिछले कुछ दिनों से मुकेश अंबानी के बेटे आकाश की सगाई और पार्टी की खबरें मीडिया में छाई हुई हैं। हर दिन अंबानी परिवार की बहू श्लोका मेहता और बेटे आकाश को लेकर कोई ना कोई खबर सामने आती है। गोवा में हुई सगाई के बाद अंबानी परिवार ने अपने घर एंटिलिया में एक शानदान पार्टी रखी थी।

इस पार्टी में सुपरस्टार शाहरुख खान, ऐश्वर्या राय बच्चन, करण जौहर, कटरीना कैफ, जॉन अब्राहम और किरण जैसे बड़े सितारे पहुंचे थे। सगाई के बाद खबर आई थी कि अंबानी परिवार की बहू श्लोका ने अपनी इंगेजमेंट में जो ड्रेस पहनी थी वो आलिया भट्ट की ड्रेस जैसी ही थी।

श्लोका और आकाश की सगाई 24 मार्च को गोवा के एक 5 स्टार रिजॉर्ट में हुई थी। इस फंक्शन में सिर्फ परिवार के कुछ सदस्य ही मौजूद थे। इस मौके पर श्लोका ने जो फ्रिल गाउन पहनी थी, बिल्कुल वैसी ही ड्रेस आलिया भट्ट ने IFFI अवॉर्ड में पहनी थी।

फर्क इतना है कि आलिया की ड्रेस ब्लैक थी और श्लोका की ग्रे कलर की थी। बॉलीवुड शादी डॉट कॉम के मुताबिक, इस ड्रेस की कीमत £875 यानी करीब 80 हजार रुपए थी। इतना ही नहीं पार्टी में श्लोका ने जो बेबी पिंक कलर की फ्लोरल ड्रेस पहनी थी उसकी भी कीमत सामने आ गई है।

एनडीटीवी के मुताबिक, श्लोका की इस ड्रेस की कीमत 2,383 डॉलर यानी करीब डेढ़ लाख रुपए है। श्लोका के डिजाइनर ने इटैलियन लग्जरी ब्रैंड प्राडा की इस ड्रेस को कस्टमाइज कराया था, जिसके बाद इसकी कीमत काफी बढ़ गई।

श्लोका हीरा व्यापारी रसेल मेहता की बेटी हैं और अब अंबानी परिवार की बहू बनने जा रही हैं। ऐसे में उनकी ड्रेस की कीमत बॉलीवुड हीरोइनों से भी कम होना ताज्जुब की बात है। बता दें कि आकाश और श्लोका की इंगेजम पार्टी में कटरीना कैफ भी पहुंची थीं।

यहां कटरीना ने डिजाइनर लेबल लुइसा बैकारिया के 2017 फॉल विंटर कलेक्शन की एक ड्रेस पहनी थी। इस ड्रेस की कीमत 3248 डॉलर यानी करीब 2.10 लाख रुपए बताई जा रही है। इसका मतलब अंबानी परिवार की होने वाली बहू से ज्यादा महंगी ड्रेस बॉलीवुड हीरोइनें पहनती हैं।

Rate this post

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*