Salman Khan

अर्पिता की वजह से सलमान के फैन्स ने दिया ‘सास-बहू’ का नाम, कैट और उनकी मां के PHOTO पर

सलमान खान इन दिनों माल्‍टा में अपनी फिल्‍म ‘भारत’ की शूटिंग में लगे हैं. यहां सलमान के साथ कैटरीना कैफ भी शूटिंग कर रही हैं. हाल ही में ईद के मौके पर सलमान ने कैटरीना के साथ अपनी एक रोमांटिक फोटो शेयर की जो सोशल मीडिया देखते ही देखते वायरल हो गई. हालांकि यह फोटो सलमान की फिल्‍म ‘भारत’ का ही है. लेकिन अब कैटरीना कैफ का एक और फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

इस फोटो में कैटरीना, सलमान के साथ नहीं बल्कि सलमान खान की मां के साथ नजर आ रही हैं. यह फोटो किसी और ने नहीं बल्कि सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा ने शेयर किया है. तस्वीर में कैटरीना सलमान की मां सलमा से गले लगते हुए नजर आ रही हैं. सलमान खान की मां के साथ कैटरीना की यह करीबी देख कर सोशल मीडिया पर फैंस ने इस तस्वीर पर ‘सास बहू’ टैग लाइन भी लगा दी है.

इस तस्वीर में कैटरीना कैफ दुल्हन वाले वाइट गॉउन में सलमान खान की मां को गले से लगाए हुए नजर आ रही हैं. साथ ही सलमान की मां सलमा ने भी कैटरीना को कस कर पकड़ा हुआ है. अर्पिता के फोटो शेयर करते ही यह फोटो तेजी से वायरल हो गई है, लेकिन कुछ समय बाद ही अर्पिता ने अपने अंकाउट से इस फोटो को डिलीट कर दिया है. शायद उन्हें इस बात का अंदाज हो गया कि इस फोटो को शेयर करना उनकी गलती है. सलमान खान शूटिंग के दौरान अपनी मां सलमा खान और बहन अलविरा खान को माल्टा घुमाने के लिए ले गए हैं.

बता दें, सलमान खान ने अपनी मां के साथ माल्टा में काफी पल साथ बिता रहे हैं और यहां अपनी मां के साथ के कई फोटो और वीडियो भी उन्‍होंने सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं. सलमान और कैटरीना कैफ की रोमांटिक फोटो का हंगामा अभी थमा भी नहीं था कि एक और झटका दर्शकों को देखने को मिल गया है. फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग माल्टा में खत्म करके सलमान अपनी टीम के साथ मुंबई वापस आ गए हैं. यह फिल्म अगले साल ईद के मौके पर 2019 में रिलीज हो रही है. इस फिल्म में सलमान और काटरीना के साथ दिशा पटानी, नोरा फतेही और सुनील ग्रोवर भी मुख्य भूमीका में हैं.

Rate this post

Leave a Comment

Your email address will not be published.

*