Karan Johar

इस स्टार कपल को देखकर करण जौहर को कुछ कुछ होता है, 46 की उम्र में शादी को लेकर बड़ा खुलासा

बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर को किसी पहचान की जरूरत नहीं है। कुछ कुछ होता है, कभी खुशी कभी गम और माइ नेम इज खान जैसी फिल्मों का डायरेक्शन करण जौहर ने ही किया था। करण जौहर की 46 साल के हैं और अब तक उन्होंने शादी नहीं की है। हाल ही में एक शो के दौरान करण जौहर ने विराट और अनुष्का की शादी की तस्वीरों को देखने के बाद ऐसा बयान दिया जिसे जानकर आप भी यही कहेंगे सही में कुछ कुछ होता है।

फिल्मों के अलावा करण जौहर टीवी और रेडियो शो में भी काफी दिलचस्पी है। टीवी पर उनका ‘कॉफी विद करण’ काफी हिट शो रहा तो वहीं रेडियो पर ‘कॉलिंग करण’ शो। ‘कॉलिंग करण’ का पहला सीजन हिट होने के बाद करण इस शो का दूसरा सीजन लेकर आए हैं। कॉलिंग करण के हाल ही में ऑन एयर हुए एपिसोड में करण ने अपनी शादी को लेकर ऐसी बात कह दी जो शायद आपने इससे पहले करण से नहीं सुनी होगी।

कॉलिंग करण के हाल ही में टेलीकास्ट हुए एपिसोड में करण जौहर ने अपनी शादी को लेकर कई राज खोले। जब शो में करण जौहर से पूछा गया कि उनके हिसाब से आपको सबसे कूल वेडिंग कौन सी लगती है इस पर करण ने बिना समय गवाए अनुष्का और विराट का नाम लिया। करण ने कहा- ‘ इन दोनों की शादी की ड्रीम वेडिंग बताया। हालांकि ऐसा होना मुनासिब नहीं है लेकिन जब भी मैं अनुष्का और विराट की शादी की तस्वीरों को देखता हूं तो मेरा भी मन शादी करने का होता है।’

करण ने आगे कहा – ‘अनुष्का और विराट की शादी की तस्वीरों (दोनों एक दूसरे का हाथ पकडे हुए हैं) को देखकर मेरा दिल खुश हो जाता है। मैं कोई प्राइवेट वेंडिग नहीं करना चाहता।’ इन सबके बीच बॉलीवुड फिल्मों में शादी सीक्वेस की बात करते हुए कहा करण ने कहा ‘फिल्म यह जवानी है दीवानी की शादी बेहतरीन लगती है जिसे देखकर ऐसा लगता है सभी लोगों ने खूब एन्जॉय किया होगा।’

आपको बता दें, करण जौहर ने शादी नहीं की है लेकिन वह दो बच्चों के पिता है जिनके नाम रूही और यश है। करण जौहर के यह दोनों बच्चे सेरोगेट के जरिए हुए हैं। साल 2017 में करण जौहर ने खुद सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी थी। करण अक्सर अपने बच्चों के साथ ही तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं।

Rate this post

Leave a Comment

Your email address will not be published.

*