Home Cricket ऋषभ पंत बन गए भारत के पहले मिस्टर 360 डिग्री, तूफानी शतक...

ऋषभ पंत बन गए भारत के पहले मिस्टर 360 डिग्री, तूफानी शतक को ऐसे किया सलाम

541
0
Rishabh-Pant

भारत को अपने भविष्य का सुपरस्टार मिल गया है। ऋषभ पंत को भारत का मिस्टर 360 डिग्री बना दिया गया है। दिल्ली डेयरडेविल्स के युवा बल्लेबाज ने गुरुवार को आईपीएल इतिहास का सबसे मनोरंजक शतक जड़ा। यह सब हम नहीं, बल्कि क्रिकेट फैंस बोल रहे हैं।

जी हां, सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ गुरुवार को आईपीएल 2018 के 42वें मैच में ऋषभ पंत ने शतक जमाकर फैंस को अपना मुरीद बना दिया है। उन्होंने केवल 63 गेंदों में 7 छक्कों और 15 चौकों की मदद से नाबाद 128 रन बनाए।

पंत ने न सिर्फ शतक जमाया बल्कि रिकॉर्ड्स बुक को हिलाकर भी रख दिया। उनका शतक आईपीएल इतिहास का 50वां शतक रहा। वह आईपीएल इतिहास में 1000 रन बनाने वाले सबसे युवा भारतीय बल्लेबाज बने। एक ही मैच में कई उपलब्धियां हासिल करने और कई अद्भुत शॉट्स खेलने के कारण फैंस ने ऋषभ पंत की तारीफों से ट्विटर को सराबोर कर दिया है।

देखिए पंत की तारीफ में फैंस ने कैसे कसीदे पढ़े:

(भारत के मिस्टर 360 डिग्री ऋषभ पंत ने आईपीएल 11 के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजों की खूब कुटाई की, 63 गेंदों में नाबाद 128 रन! टीम इंडिया में नहीं सिलेक्ट करने का गुस्सा शायद यही निकाला! आईपीएल 2018 में सर्वश्रेष्ठ स्कोरर होने के बावजूद टीम इंडिया में जगह नहीं मिली)

(पंत के बर्ताव का कायल हो गया, ऐसा लगा कि भुवी पर 18वें ओवर में पूरी तरह आगाह थे, लेकिन उन्होंने किसी चीज की चिंता नहीं की और शानदार पारी खेली)

(भारत के 360 डिग्री ऋषभ पंत की शानदार पारी, शुभकामनाएं, सचिन तेंदुलकर कृपया राष्ट्रीय टीम में शामिल करने की सिफारिश बीसीसीआई से करें)

(ऋषभ पंत को शुभकामनाएं, क्या पारी रही! इतनी शानदार शॉट जमाने वाले की पारी देखकर बहुत मजा आया, यह तुक्का नहीं बल्कि प्रतिभा है, राष्ट्रीय टीम में जगह मिलना चाहिए)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*